नई दिल्ली:

नए टीजर प्रोमो में दर्शकों को बिग बॉस के घर के अंदर बढ़ती तनातनी देखने को मिली.टीजर में अंकिता बताती नजर आईं कि मन्नारा चोपड़ा ने गेम में सबसे अच्छा खेला, क्योंकि उनके आसपास इतना कुछ होने के बावजूद भी वह डटी रहीं और अपने गेम में बनी रहीं. मुनव्वर अंकिता की बात से सहमत नहीं दिखे तो विक्की और अभिषेक कुमार आपस में भिड़ते नजर आए. जबकि अंकिता ने स्थिति को कम करने की कोशिश की. टीज़र में गार्डन एरिया में एक अपकमिंग टास्क भी दिखाया गया,


विक्की जैन मुनव्वर फारुकी को टास्क के दौरान टोका

टीज़र में गार्डन एरिया में एक अपकमिंग टास्क भी दिखाया गया, जहां विक्की ने मुनव्वर फारुकी को नीचे खींचकर उसका काम पूरा करने से रोकना शुरू कर दिया. अभिषेक द्वारा मदद करने की कोशिश करने के बाद, मुनव्वर को स्थिति में आक्रामक होते देखा गया, क्योंकि बाकी घरवाले वहां आ गए. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को भी तीखी बहस करते देखा गया, क्योंकि अंकिता ने उनसे कहा कि वह उन्हें यह न बताएं कि कोई और कैसे खेल में शामिल होने का हकदार है, जबकि वह अलग सोचती हैं.

मन्नारा और मुनव्वर एक दूसरे से तीखी बहस करते नजर आए

वह विक्की के करीब आती और उसकी नजरों में बाधा डालती नजर आ रही थी. टीजर के आखिरी कुछ पलों में मन्नारा और मुनव्वर एक दूसरे से तीखी बहस करते नजर आ रहे हैं. अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण मैशेट्टी आखिरी कुछ प्रतियोगी हैं जो फिनाले की ओर बढ़ रहे हैं. ईशा मालविया सप्ताहांत के दौरान खेल से बाहर होने वाली आखिरी प्रतियोगी थीं। रोस्टिंग टास्क के बाद कम वोट मिलने के कारण वह एलिमिनेट हो गईं.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *