नई दिल्ली:

Ankita Lokhande Vicky Jain Divorce: बिग बॉस में सेलिब्रटी कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के झगड़े खत्म होने के कगार पर हैं. हालांकि शो के लेटेस्ट प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट्स स्टैंडअप करते नजर आएंगे. ऐसे में ये मौका पवित्र-रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को भी मिला है. शो में अंकिता ने भी सभी खिलाड़ियों को रोस्ट किया. खासतौर पर वो अपने पति विक्की जैन और दोस्त मुनव्वर फारुकी को रोस्ट करते दिखीं. शो के लेटेस्ट प्रोमो में अंकिता ने मुनव्वर फारुकी समेत सभी की धज्जियां उड़ा दीं. हालांकि, वो मजेदार अंदाज में सबको चिढ़ा रही थीं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने तलाक के बारे में भी बात की है.

बिग बॉस 17 में कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा और सुदेश लहरी भी आएंगे. ये मिलकर सभी कंटेस्टेंट्स को रोस्ट करेंगे.  बिग बॉस रोस्ट सेशन में कृष्णा और सुदेश मिलकर किसी को भी नहीं बख्शेंगे. उन्होंने सभी हाउसमेट्स का खूब मजाक उड़ाया और उन्हें आईना दिखाया. सुदेश और कृष्णा की कॉमेडी ने माहौल को हल्का कर दिया है.

वीडियो में अंकिता बताती हैं कि उन्होंने शो में एक अच्छा रिश्ता बनाया क्योंकि उन्हें रिश्ते पालने का शौक है. उनका सबसे अच्छा रिश्ता मुनव्वर फारुकी के साथ दोस्ती का था. फिर वो मुनव्वर को ढक्कन कहकर चिढ़ाती हैं. साथ ही अंकिता विक्की जैन को कभी न छोड़ने की बात कहती हैं, इस पर विक्की उन्हें हाथ जोड़कर शुक्रिया कहते हैं. अंकिता कहती हैं कि विक्की और उनके बीच घरपर भी इतने ही झगड़े होते हैं. घर के सीसीटीवी से भी बिग बॉस के दो-चार एपिसोड बन जाएंगे. 

कृष्णा और सुदेश लहरी ने बीबी रोस्ट के दौरान घर में धूम मचा दी. सुदेश ने ईशा को “पोकिंग की देवी” कहा और अपने रोस्ट के दौरान आयशा पर मज़ाकिया ढंग से ताना मारा. अभिषेक ने अंकिता और विक्की के बीच अक्सर होने वाले झगड़ों पर चुटकी ली. साथ ही अंकिता को रोने-धोने वाली कहकर मजाक उड़ाया. सुदेश ने कुछ मजेदार गाने गाकर मुनव्वर से खूब मजे लिए.

फिलहाल ये देखना है कि आखिर बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में कितना हंगामा होने वाला है. खिलाड़ियों के बीच रोस्टिंग के बाद झगड़े और बढ़ सकते हैं. साथ ही कुछ दोस्तियां भी टूट सकती हैं. खैर, बिग बॉस टॉप 5 को लेकर भी फैंस अटकलें लगा रहे हैं. ईशा मालविया के एविक्शन के बाद कुछ खिलाड़ी ही खेल में बचे हैं.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *