‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड़ में, अंकिता लोखंडे ईशा मालविया के साथ इमोशनल बातचीत के लिए बैठीं. एक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में चर्चा की और बताया कि कैसे विक्की जैन ने उनका सपोर्ट किया.

Information Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Up to date on: 20 Dec 2023, 02:40:30 PM

Bigg Boss 17 (Picture Credit score: Social Media )

New Delhi:  

Bigg Boss 17: आयशा खान की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री के बाद ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) दिलचस्प दौर में पहुंच गया है. मुनव्वर फारुकी जिस इमोशनल उथल-पुथल से गुजर रहे हैं, उसके बाद वह आयशा से माफी मांगने की कोशिश कर रहे हैं. अब, लेटेस्ट एपिसोड में, अंकिता लोखंडे को एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात करते हुए एक इमोशनल मोमेंट में देखा गया. अंकिता ने ईशा मालवीय के साथ बैठकर चर्चा की कि कैसे मुनव्वर ने ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर अपने ब्रेकअप को पब्लिक नहीं किया. ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस ने याद किया कि कैसे विक्की ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप के बाद भारी ट्रोलिंग के बावजूद उनका सपोर्ट किया था. यहां जानिए ‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ.

विक्की के बारे में बात करते हुए अंकिता हुईं इमोशनल
अंकिता ने ईशा मालवीय के साथ अपने पिछले रिश्ते पर चर्चा की और बताया कि कैसे विक्की ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप के दौरान उनका सपोर्ट किया था. इसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने काफी समय तक अपने ब्रेकअप के बारे में किसी को नहीं बताया. ईशा ने ऐसे ही कारणों से अभिषेक के साथ अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार नहीं करने का अपना अनुभव शेयर किया.

अंकिता ने ईशा से कहा, ”बहुत बार बंदा बताता नहीं है ब्रेकअप के बारे में मैं क्योंकि उसे लगता है कि शायद वापस रिश्ता ठीक हो जाएगा. एक उम्मीद रहती है यार. मुझे याद है जब मेरा ब्रेकअप हुआ था तो दो साल तक मैं नहीं चाहती थी कि किसी को इसके बारे में पता चले. बाद में जब मैं विकी के साथ रिलेशनशिप में आई तो सभी ने उसे बुरी तरह ट्रोल किया, लेकिन उसने मेरा बहुत साथ दिया, इतना कोई देता नहीं है. आशा हमेशा रहती है. ईशा, जो भावुक हो गईं, ने शेयर किया, “मैं समझ सकती हूं (मैं समझ सकती हूं). जब मैंने अभिषेक को डेट किया, तो इन्हीं कारणों से मैंने एक भी इंटरव्यू में हमारे रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. यह समय के साथ ख़राब हो जाता है.”

यह भी पढ़ें – Rajkumar Hirani: राज कुमार हिरानी ने इंडस्ट्री में पूरे किए 20 साल, आमिर से लेकर SRK तक इन सितारों ने दी बधाई

अंकिता ने इसका जवाब देते हुए कहा, ”मैं समझ सकती हूं लेकिन मुझे सुशांत के वापस लौटने की उम्मीद थी क्योंकि हमारा रिश्ता 7 साल का था. मुझे उम्मीद थी कि वह घर लौट आएगा और इसलिए मैंने किसी को नहीं बताया. मैं एक ऐसे घर में रह रही था जिसमें हर जगह हमारी तस्वीरें थीं. जब मैं विक्की से मिली तो मुझे नहीं पता था कि इससे क्या होगा लेकिन उन्होंने मेरा बहुत सपोर्ट किया. 




First Printed : 20 Dec 2023, 11:53:56 AM








Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *