नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) का नया सीजन जब से शुरू हुआ है, तब से इसमें लगातार ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी शो में इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं कलर्स टीवी ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो में देखा जा सकता है मन्नारा चोपड़ा को शो के अन्य कंटेस्टेंट के साथ अपने मन की बात साझा करते देखा गया. क्लिप में उन्होंने मुनव्वर फारुकी को भी खरी-खोटी सुनाई और कहा कि उनका सेलेक्शन आखिरी वक्त पर हुआ, इसलिए वह उन पर कमेंट करने वाले कोई नहीं होते. 

जो क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें मन्नारा शो में एक नहीं कई कंटेस्टेंट के साथ तीखी बहस करती नजर आ रही हैं. शुरुआत में, वह एक अन्य कंटेस्टेंट को बुलाती है और कहती है, “हमारे पास दिमाग ना ​​हो पर हमारे पास जुबान अच्छी है.” एक अन्य क्षण में, प्रोमो में मन्नारा को सोनिया बंसल को डांटते हुए दिखाया गया है जहां वह खुद को ‘बेवकूफ’ कहती है, और वे घर में एकमात्र बुद्धिमान लोग हैं. “आपको मेरी शिक्षा, योग्यता पता है?

 

15 अक्टूबर को हुआ था बिग बॉस का प्रीमियर

प्रोमो के आखिरी हिस्से में मन्नारा मुनव्वर पर भड़कती हैं और कहती हैं, “तुम अपना तो देख लो, तुम्हारा किस आधार पर हुआ है! सुबह के 4 बजे…स्टैंडबाय पे. मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी घर में प्रवेश करने वाले क्रमशः पहले और दूसरे प्रतियोगी थे. मन्नारा को बिग बॉस के तीन घरों में से चुनने की अनुमति दी गई और वह ‘दिल’ घर में प्रवेश कर गईं. इससे पहले घर में नील भट्ट और विक्की जैन के बीच बड़ी लड़ाई हुई. नील उस पर चिल्लाया, “धक्का कैसे मार रहा है वो. बिग बॉस 17 का प्रीमियर 15 अक्टूबर को हुआ और यह सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होगा.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *