नई दिल्ली:

Bastar Teaser OUT: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ की पहली झलक सामने आ गई है. आज 6 फरवरी को मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. इसमें अदा शर्मा लीड रोल प्ले कर रही हैं. सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) में साथ काम करने के बाद अदा अब बस्तर से धमाल मचाएंगी. दोनों की जोड़ी ने दर्शकों को एक बार देश के संवेदनशील मुद्दे पर सोचने को मजबूर कर दिया है. फिल्म में अदा शर्मा इस बार आईपीएस अफसर बनकर नक्सलियों का खात्मा करने के लिए तैयार हैं. 

अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर’बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ का टीजर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने लिखा है, “निर्दोष लोगों के खून से लाल रंग की कहानी! अनकही कहानी कैद करें. बस्तर- द नक्सली स्टोरी का टीजर आउट.” फिल्म में अदा शर्मा का लुक काफी शानदार है. पुलिस की वर्दी में अदा पावरफुल लग रही हैं. वो IPS ऑफिसर नीरजा माधवन के किरदार में नजर आएंगी.

एक मिनट 16 सेकेंड लंबे टीजर में फिल्म की कहानी और स्टार्स की झलक देखने को मिलती है. अदा शर्मा अधिकारी के रोल में जंच रही हैं. वो अपने डायलॉग के साथ दिल्ली के जेएनयू संस्थान पर सवाल उठाती भी नजर आती हैं. वो कहती हैं, “पाकिस्तान के साथ हुए चार युद्धों में हमारे 8,738 जवान शहीद हुए हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि हमारे देश के अंदर नक्सलियों ने 15 हजार से ज्यादा जवानों की हत्या की है. बस्तर में हमारे 76 जवानों को नक्सलियों ने बड़ी क्रूरता से मारा था और तब JNU में इसका जश्न मनाया गया था.”

आईपीएस नीरजा माधवन के किरदार में अदा हर कीमत पर नक्सलियों के खिलाफ जंग लड़ने का दम भरती हैं. ये फि्लम सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है. फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है. विपुल शाह इसके प्रोड्यूसर हैं.  फिल्म की कहानी अमरनाथ झा, सुदीप्तो सेन और विपुल शाह ने लिखी है.फिल्म में अदा शर्मा के अलावा इंदिरा तिवारी, विजय कृष्णा, यशपाल शर्मा, राइमा सेन और शिल्पा शुक्ला भी नजर आएंगी. ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *