New Delhi:

Deepika Padukone at BAFTA Movie Awards: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं. चाहे उनका स्टाइल हो या उनकी फिल्मों में उनकी एक्टिंग, सब कुछ उनके फैंस को दीवाना बना देता है. खैर, आज सुबह एक्ट्रेस तब सुर्खियों में आ गई जब यह पता चला कि वह डेविड बेकहम, दुआ लीपा और अन्य जैसे बड़े और प्रतिष्ठित नामों के साथ बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स में प्रस्तुतकर्ताओं में शामिल होंगी. इस खबर को अपनी स्टोरीज पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने आभार व्यक्त किया.

दीपिका पादुकोण का रिएक्शन
बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स (Bafta Movie Awards 2024) में प्रस्तुतकर्ता के रूप में दीपिका पादुकोण के नाम की घोषणा होने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं. गहराइयां स्टार एक बार फिर इंटरनेशनल स्टेज पर भारत को प्राउड करने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस खबर को शेयर किया और लिखा, ‘आभार’. हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि वह किस कैटेगरी का अवॉर्ड पेश करेंगी. लेकिन ये वाकई बड़ी खबर है! डेविड बेकहम, केट ब्लैंचेट और दुआ लीपा के अलावा, बाफ्टा अवार्ड्स में पुरस्कार प्रदान करने वाले अन्य प्रतिष्ठित नाम ब्रिजर्टन से एडजोआ एंडोह, वोंका से ह्यू ग्रांट और पेरिस में एमिली से लिली कोलिन्स हैं.

बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स 2024 से पहले, दीपिका पादुकोण ने वर्ल्डवाइड पर अन्य इवेंट्स में भारत का प्रतिनिधित्व करके भारत को प्राउड किया. कान्स जूरी में एकलौते भारतीय चुने जाने से लेकर, फीफा विश्व कप ट्रॉफी के करने से लेकर दुनिया के लक्जरी ब्रांडों के पहले चेहरे के रूप में हस्ताक्षरित होने तक, दीपिका अजेय रही हैं.

बाफ्टा फिल्म पुरस्कार 2024 के बारे में
बाफ्टा फिल्म अवॉर्ड्स 2024 रविवार रात लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में हो रहा है.

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट 
एक्ट्रेस के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो, दीपिका आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देने वाली हैं, जो उनका पहला सहयोग है. इसके अलावा, वह रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी जहां वह शक्ति शेट्टी नाम के एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. उनके पास नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ भी है जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी और कमल हासन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *