[ad_1]

नई दिल्ली:

यामी गौतम और प्रियामणि की फिल्म आर्टिकल 370 आखिरकार 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह फिल्म जम्मू-कश्मीर की विशेष स्थिति को रद्द करने की बैकग्राउंड पर आधारित है. मेकर्स द्वारा फिल्म का ट्रेलर जारी किए जाने के बाद, लोगों के एक वर्ग ने इसे ‘एजेंडा’ फिल्म बताया. सच्ची घटनाओं पर आधारित बताई जा रही यह फिल्म 2016 के बाद से कश्मीर घाटी में हुई घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की कहानी को छह पार्ट में बांटा गया है.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म की कहानी

राष्ट्रीय विजेता आदित्य सुहास जंभाले ने फिल्म की कहानी को छह भागों में विभाजित किया है, जिनमें से पहला भाग एक आतंकवादी संगठन के कमांडर बुरहान वानी से शुरू होता है, जिसकी साल 2016 में हत्या हो जाती है, इसके बाद से घाटी में जगह जगह विरोध प्रदर्शन किए जाते है. इस घटना के बाद पीएमओ अधिकारी जिसका रोल प्रियमणि ने निभाया है. हरकत में आ जाते हैं. कहानी फिर उस वक्त तक पहुंचती है जब सरकार गिरने के बाद राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया था. 

यामी गौतम की एक्टिंग ने फिल्म में जान डाल दी

फिल्म आर्टिकल 370 में यामी गौतम और प्रियामणि मुख्य भूमिका निभा रही हैं, यामी ने बिना किसी संदेह के एक खुफिया अधिकारी के रूप में अपना किरदार शानदार तरीके से निभाया है. प्रियामणि ने पीएमओ में एक अधिकारी की भूमिका निभाई है, जो फिल्म में दूसरा सबसे महत्वपूर्ण किरदार है. प्रियामणि ने भी अपना रोल जबरदस्त तरीके से निभाया है, फिल्म में न सिर्फ मुख्य अभिनेत्रियों बल्कि सहायक कलाकार स्कंद संजीव ठाकुर, अरुण गोविल और किरण कर्माकर ने भी अभिनय किया.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *