नई दिल्ली:

Youtube Armaan Malik और उनकी दोनों Spouse अक्सर ही खबरों में रहते हैं. हाल में दोनों प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थीं. अब उनकी दोनों पत्नियां बच्चों को जन्म दे चुकी हैं लेकिन उनकी पत्नी कृतिक दोबारा मां बनना चाहती हैं. कृतिका ने अपनी दोबारा मां बनने की अपनी इच्छा व्लॉग में जाहिर की. इसके जवाब में उनकी सौतन पायल ने उन्हें IVF की सलाह दी. चलिए जानते हैं इन दोनों के बीच क्या बात हुई.

क्या थी पूरी बातचीत ?

बच्चों को संभालने के अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए पायल ने कहा, मेरी मां ने 6 बच्चों को पाला है. मैं यह सोचकर हैरान रह जाती हूं कि मां ने सबको कैसे संभाला होगा. इस पर कृतिका कहती हैं, 6 बच्चों की बात हो रही है तो मैं सोच रही हूं दो बच्चे और कर लेती हूं. एक तू कर ले मैं एक कर लेती हूं. 6 हो जाएंगे. पायल ने कहा, बच्चों को पालना आसान नहीं होता…इस पर अरमान मलिक की बहन ने कृतिका को कहा कि 2 बच्चे और पैदा कर लें…वो संभाल लेंगी. 

पायल ने कृतिका को सलाह देते हुए कहा कि वह उनकी तरह IVF करवा सकती है. मैंने तो दो बच्चे कर दिए हैं. अब कृतिका की बारी है. कृतिका ने तुरंत कहा, मैं दो बच्चे कर लूं…मैंने देखा है पायल ट्विन प्रेग्नेंसी में काफी परेशान रही हैं. इन दोनों की बातें अरमान भी चुपचाप सुन रहे थे. अब देखना होगा कि इनकी प्लानिंग सच होती है या दोनों मजाक ही कर रही थीं.

कैसे चल रहे हैं पेरेंटिंग के दिन ?

पायल और कृतिका ने बताया कि तीन बच्चों को एक साथ संभालना बेहद मुश्किल काम है. वे सभी इन तीनों के पीछे पूरा दिन लगे रहते हैं उन्हें अपने लिए बिल्कुल टाइम नहीं मिलता. हर वक्त बच्चों का या उनसे जुड़ा काम ही रहता है. इन्हीं स्ट्रगल वाली बातों के बीच पायल को अपनी मां और 6 भाई बहन याद आए.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *