नई दिल्ली:

Arhaan Khan At Father Arbaaz Khan Wedding ceremony: बॉलीवुड अरबाज खान ने आज 24 दिसंबर को दूसरी शादी रचा ली है. एक्टर मलाइका अरोड़ा से तलाक के 6 साल बाद एक्टर ने शादी की है. अरबाज खान की शादी में पूरा खान परिवार शामिल हुआ था. शादी की रस्में और निकाह उनकी बहन अर्पिता खान के घर आयोजित किए गए थे. सलमान खान, हेलम, सलमा और सलीम खान समेत सभी लोग अर्पिता के घर जमा हुए थे. इनमें अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी शामिल थे जो अपने पिता की शादी में काफी कूल लुक में नजर आए. 

अरबाज खान 56 साल की उम्र में दोबारा दूल्हा बने हैं. उन्होंने शौरा खान से शादी रचाने का फैसला किया है. शौरा अरबाज से उम्र में 15 साल छोटी हैं और 41 साल की हैं.इस शादी में बॉलीवुड के कई नामचीन सितारे शामिल हुए थे. फराह खान, रितेश देशमुख जेनेलिया डिसूजा से लेकर रवीना टंडन तक मेहमान बनकर आए थे. शादी में अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी आए थे. अरहान 21 साल के हैं और काफी क्लासी लुक में पापा की शादी में शिरकत करने पहुंचे थे. उन्होंने ब्लैक शेरवानी पहनी थी और डैशिंग अंदाज में एंट्री लेते हुए पैपराजी को ग्रीट करते नजर आए. अरहान के साथ उनके बाकी कजिन भी वेडिंग में शामिल हुए. 


अरहान, अरबाज खान और उनकी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं. दोनों का साल 2017 में तलाक हो गया था. इन दिनों मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. खबर है कि मलाइका भी जल्द ही अर्जुन कपूर से शादी रचा सकती हैं. 

फिलहाल, अरहान की न्यू मॉमी शौरा खान की बात करें तो वो एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. शौरा ने कई फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है. वहीं अरबाज और शौरा की मुलाकात उनकी नई फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी. दोनों ने जल्द ही शादी का फैसला कर लिया था.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *