[ad_1]

New Delhi:

Virat Kohli-Anushka Sharma 2nd Youngster: पावर कपल विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते रहते हैं. वे सबसे प्यारे स्टार जोड़ों में से एक हैं. अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहें काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हालाँकि कपल ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि वह जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. इस बार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बच्चे का वेलकम लंदन में करने के लिए तैयार हैं. 

वायरल ट्वीट से लंदन में अनुष्का के दूसरे बच्चे की डिलीवरी का संकेत मिल रहा है
एक्स पर इंड्रस्टलिस्ट हर्ष गोयनका ने संकेत दिया कि अनुष्का और विराट लंदन में अपने बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. अगले कुछ दिनों में एक नया बच्चा जन्म लेने वाला है! आशा है कि बच्चा सबसे महान क्रिकेट पिता की तरह भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा. या यह मां को फॉलो करेगा और फिल्म स्टार बनेगा?” गोयनका ने हैशटैग ‘मेड इन इंडिया’ और ‘टू बी बॉर्न इन लंदन’ का इस्तेमाल करते हुए संकेत दिया कि वह अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बारे में बात कर रहे थे.

अनुष्का, विराट की दूसरी प्रेगनेन्सी की अफवाहें
अनुष्का की दूसरी प्रेगनेन्सी के बारे में खबरें अक्टूबर 2023 में सामने आईं. एक सूत्र ने खुलासा किया, “अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. पिछले उदाहरण की तरह, वे बाद में जनता के सामने ऑफिशियल तौर पर इस खबर की घोषणा करने की योजना बना रहे हैं.”

यह भी पढ़ें – Esha Deol Divorce: बेटी ईशा देओल के तलाक से दुखी हैं धर्मेंद्र, दोबारा सोचने की दी सलाह

जनवरी 2024 में एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक बयान के दौरान अनुष्का शर्मा की प्रेगनेन्सी की खबरों की पुष्टि की थी. उन्होंने कहा था, “हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है. हां, यह फैमिली टाइम है और चीजें उनके लिए जरूरी हैं. अगर आप खुद के लिए सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किसके लिए हैं. मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्रायोरिटी परिवार है. आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते. हां, हम उसे याद करते हैं, लेकिन उसने सही फैसला लिया है.” बाद में, उन्होंने साफ किया कि उन्होंने “गलत जानकारी” शेयर की थी.



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *