Anupamaa spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में हर दिन नया मोड़ देखने को मिल रहा है. अब शो में अनुज कपाड़िया के लिए मुसीबत बढ़ गई है. एक तरफ जहां अनुज ने अनुपमा से मिलने के लिए हां कह दिया. वहीं, बेटी आध्या से किया वादा भी अनुज को निभाना है. अनुज ने आध्या से वादा किया है कि वो श्रुति के बर्थडे पर पूरे दिन उसके साथ ही रहेगा.

अनुज के ख्याल में खोई अनुपमा

अनुज से मिलने के बाद अनुपमा को हर तरफ वो ही दिखाई दे रहा है. वहीं, अनुपमा केवल अनुज को ही याद कर रही है. तभी अनुपमा की मां अपनी बेटी के घर आती है और उसे संभालने की कोशिश करती है. अनुपमा का अनुज के बारे में सोच-सोचकर हाल बेहाल है.


अनुज-आध्या ने मनाया श्रुति का बर्थडे

श्रुति अचानक ही बाहर से लौट आती है और आध्या-अनुज का सरप्राइज जान जाती है. इसके बाद तीनों मिलकर श्रुति का बर्थडे केक कट करते हैं. साथ ही श्रुति कहती है कि तुम दोनों मेरी जान हो. वहीं आध्या, अनुज को याद दिलाती है कि श्रुति के बर्थडे पर उन्हें पूरे दिन उसी के साथ रहना है.

अनुपमा-श्रुति के बीच फंसा अनुज

अनुज कपाड़िया का दिल अनुपमा से मिलने के लिए बेकरार है. अनुपमा की तरह ही अनुज भी हर वक्त अनुपमा के बारे में सोच रहा है. लेकिन, जिस दिन अनुज ने अनुपमा से मिलने का तय किया है. उसी दिन श्रुति का बर्थडे है. अब अनुज, अनुपमा और श्रुति के बीच में फंसकर रह गया है.

अनुपमा-अनुज की होगी मुलाकात

शो के प्रोमो में दिखाया जा चुका है कि अनुज, श्रुति से झूठ बोलकर अनुपमा से मिने जाता है. लेकिन क्या श्रुति को अनुज और अनुपमा के रिश्ते के बारे में पता चल पाएगा या नहीं, ये आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें: टीवी की ‘सीता’ पर टूटा दुख का पहाड़, खोया घर का ये सदस्य, Dipika Chikhlia का छलका दर्द, लिखा- ‘अब घर जाना आसान नहीं’





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *