नई दिल्ली:

Ankita Lokhande Being pregnant: रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इस बार हैप्पी मैरिड कपल भी कंटेस्टेंट बनकर आए हैं. बीबी हाउस के अंदर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ हैं. दोनों के बीच शुरुआत से ही खट्टी-मीठी तकरारें देखने को मिल रही हैं. गेम भूलकर अंकिता लगातार अपने पति की अटेंशन के लिए तरस रही हैं. दूसरी ओर विक्की उन्हें वक्त नहीं दे रहे हैं. अब घर के अंदर अंकिता लोखंडे ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा कर डाला है. लेटेस्ट एपिसोड के बाद दर्शकों के मन में एक ही सवाल है, ‘क्या अंकिता प्रेग्नेंट हैं?’

बिग बॉस हाउस में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को पीरियड्स मिस होने से लेकर प्रेग्नेंसी को लेकर बात करते देखा गया. हालांकि, कपल ने कोई गुड न्यूज अनाउंस नहीं की है. दरअसल, अंकिता जब बाहर गार्डन एरिया में बैठी थीं, तो उनकी विक्की जैन के साथ एक बार फिर बातचीत हुई. इसी में उन्होंने पति से अपनी तबियत खराब होने की बात कही. दोनों अंदर गए पहले विक्की जैन ने अंकिता से नाराजगी जताई क्योंकि उन्होंने खानज़ादी के सामने विक्की को इंसल्ट किया था, इस पर अंकिता जवाब देती हैं, “मैं थक गई, मैं सच में मानसिक रूप से थक गई हूं.”

अंकिता कहती हैं, मेरे को लग रहा है मैं बीमार हूं, मेरेको फीलिंग आ रही है अंदर से.. मैं ठीक नहीं हूं…मुझे पीरियड नहीं आ रहा है, मुझे घर जाना है.” इसके जवाब में, विक्की ने पूछते हैं कल तो तुमने पीरियड होने के बारे में बताया था. इस अंकिता कहती हैं कि उन्होंने ब्लड टेस्ट किया गया था. फिर अंकिता कहती हैं, “पीरियड्स नहीं, मेरेको ब्लड टेस्ट हुआ, प्रेग्नेंसी के लिए, कुछ है तो नहीं अंदर.” उन्होंने यह भी कहा कि उनकी रिपोर्ट नहीं आई थी और उस दिन यूरिन टेस्ट भी किया गया था. हालांकि, विक्की, अपनी पत्नी की परेशानी पर ध्यान नहीं देते और गेम पर फोकस रखते हैं. 

बिग बॉस के पिछले एपिसोड अंकिता को बाकी खिलाड़ियों ने चिढ़ाया था, कि वो कुछ खट्टा खाने के मूड में हैं, जैसे ही रिंकू ने पूछा क्या अंकिता सच में प्रेग्नेंट हैं, इस पर पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस ने तुरंत उत्तर दिया, “नहीं, नहीं…वैसा कुछ नहीं है। मुझे लग रहा है कुछ और गड़बड़ तो नहीं.” 

हालांकि, शो में अंकिता और विक्की जैन के बीच रिश्ते बेहतर नहीं हैं. दोनों जबसे आए हैं तबसे झगड़ रहे हैं. 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *