नई दिल्ली:

Ankita Lokhande Bigg Boss 17: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) का हिस्सा हैं. एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की जैन के साथ शो में भाग लिया है. पिछले तीन महीने से अंकिता और विक्की बिग बॉस हाउस में साथ रह रहे हैं. हालांकि, उनके बीच लगातार लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं. शो में अदाकारा को विक्की जैन की मां ने आकर काफी खरी-खोटी सुनाई थीं. सासू मां लगातार अपनी बहू अंकिता को ही गलत ठहरा रही थीं. एपिसोड के बाद रश्मि देसाई समेत बहुत से सेलेब्स ने अंकिता लोखंडे को सपोर्ट किया था. इधर अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भी अंकिता के लिए आवाज उठाई है. 

हाल ही में विक्की जैन की मां ने भी बहू को लेकर मीडिया पर काफी कुछ कह दिया था. जिसे लेकर बाहरी दुनिया में कपल के फैंस की जंग भी छिड़ी हुई है. कोई अंकिता को सपोर्ट कर रहा है तो वहीं कई विक्की जैन के सपोर्ट में भी खड़े नजर आ रहे हैं. इसी बीच अब अंकिता लोखंडे के एक्स व्बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की बहन भी आगे आई हैं.सुशांत की बहन ने भी अंकिता को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने एक कोलाज वीडियो शेयर कर लिखा, ‘लव यू अंकी…तुम बेस्ट हो और एकदम साफ दिल की इंसान हो…”

अंकिता ने शो में कई बार सुशांत को भी याद किया है. उन्होंने शो में बताया कि सुशांत और उनका ब्रेकअप कैसे हुआ, सुशांत कितने काबिल थे. साथ ही अंकिता ने सुशांत के साथ अपने रिश्ते और एक्टर की मौत के बाद के पलों को याद किया था. ऐसे में सुशांत की बहन ने उन्हें अपना सपोर्ट दिया है. 

शो के मेकर्स ने नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें मिया-बीवी के बीच फिर से खटपट होती नजर आ रही है. वीडियो में विक्की कहते हैं, क्या प्रॉब्लम है मुझे बताइए, अंकिता कहती हैं- बस अब हो गया. विक्की कहते हैं- आप मुझे एक वुमनाइजर टाइप का कह रहे हैं. अंकिता कहती हैं- मैं नहीं बोल रही हूं यार तेरे को वुमनाइजर, मैं अपने आप से सोच रही हूं.आपकी इन हरकतों से तो मैं वही इंसान दिख रहा हूं. इसके आगे विक्की कहते हैं, ‘जब आप मुनव्वर के साथ लगी रहती थीं न घंटो-घंटों बैठती थीं, हाथ पकड़ती थीं, हग करती थीं तो मुझे भी ऐसा ही करना चाहिए था. सबकुछ कर करके मैं थक गया और तेरा..कुछ नहीं किया है तूने, बोलना भी चालू करूंगा तो सुन नहीं पाएगी.’ बता दें, अंकिता और विक्की की लड़ाई से न सिर्फ इनके फैंस परेशान है बल्कि इस कपल के परिवार वाले भी काफी परेशान हो रहे हैं.

बिग बॉस सीजन 17 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है और घर में अब महज 7 लोग बचे हैं. इन सात लोगों में से कई एक बिग बॉस सीजन 17 का विजेता बनेगा. हर कोई अपने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को लेकर वोट कर रहा है.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *