New Delhi:

Amitabh Bachchan Temple in Dwelling: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) न केवल बॉलीवुड में बल्कि पूरे देश में सबसे बड़े और सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. अपने एक्टिंग टैलेंट और शानदार आवाज के अलावा, बिग बी (Massive B) अपनी मजबूत धार्मिक मान्यताओं के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में, शोले अभिनेता (Amitabh Bachchan Doing Pooja) ने अपने सोशल मीडिया पर अपने मुंबई आवास जलसा (Jalsa) से अपने खूबसूरत मंदिर की कई झलकियाँ शेयर कीं. 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने मंदिर की तस्वीरें
आज, 12 फरवरी को, अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स पर मुंबई में अपने जलसा घर से अपने खूबसूरत सफेद मंदिर की कई झलकियाँ साझा कीं. पहली दो तस्वीरों में एक्टर भगवान राम की मूर्ति के सामने जल चढ़ाते नजर आए. एक अन्य तस्वीर में बिग बी तुलसी के पौधे में पानी डालते नजर आ रहे हैं. उन्होंने हिंदी में कैप्शन लिखा, जिसमें लिखा था: “टी 4918 आस्था दूध शिवजी को दूध और तुलसी को जल अर्पित करना.”

उद्घाटन के कुछ दिनों बाद अमिताभ बच्चन ने फिर से अयोध्या का दौरा किया
10 फरवरी को, अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में भगवान राम मंदिर में पूजा करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. उद्घाटन के कुछ ही दिनों बाद उन्होंने शहर का दोबारा दौरा किया, जिसमें उन्होंने अन्य बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भाग लिया था. बिग बी ने हिंदी में लिखा: “टी 4916 – जय श्री राम, आस्था ने मुझे आने के लिए कहा और मैं यहां हूं”

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन किया गया और इसमें प्राण प्रतिष्ठा समारोह शामिल था. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. इस बड़े इवेंट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रोहित शेट्टी और राजकुमार हिरानी सहित अन्य लोग शामिल हुए. एक समय पर, बिग बी, जो अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ थे, को पीएम मोदी के साथ बातचीत करते देखा गया, जिन्होंने अभिनेता के हाथ की चोट के बारे में पूछताछ की. प्रमुख कार्यक्रम की झलकियां साझा करने के लिए कई सेलेब्स ने बाद में अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. 

बिग बी का वर्क फ्रंट
वर्कवाइज, बिग बी को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ डायस्टोपियन एक्शन फिल्म गणपथ में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही. वह अगली बार Sci-fi एक्शन द्विभाषी फिल्म कल्कि 2898 एडी में दिखाई देंगे जो अगले साल रिलीज होगी. फिल्म में प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 मई 2024 को रिलीज होगी.


इसके अलावा, वह वेट्टैयन के साथ तमिल सिनेमा में भी डेब्यू कर रहे हैं/ यह फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत के साथ उनके पुनर्मिलन को चिह्नित करेगी. बिग बी ने कन्नड़ फिल्म बटरफ्लाई के एक गाने में भी अपनी आवाज दी है. एक्टर ने हाल ही में अपने पॉपुलर टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट किया था. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *