नई दिल्ली:

Alia Bhatt Saree Based mostly On Ramayana Theme: बॉलीवुड दीवा आलिया भट्ट का स्टारडम दिन-रात बढ़ता ही जा रहा है. वो भारतीय सिनेमा की सबसे सक्सेजफुल एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. इस समय आलिया सातवें आसमान पर हैं. एक्ट्रेस को हाल में सऊदी अरब में एक अवॉर्ड शो में सम्मानित किया गया था. यहां अवॉर्ड शो में आलिया का साड़ी लुक काफी चर्चा में रहा था. अब एक बार फिर आलिया अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से इंटरनेट पर छा गई हैं. दरअसल, बीते सोमवार को आलिया भट्ट अयोध्या में आयोजित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुई थी. समारोह में आलिया ने पारंपरिक साड़ी पहनी थी जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. खबर है कि आलिया की ये साड़ी राम मंदिर इवेंट के लिए खासतौर पर बनवाई गई थी. ये साड़ी काफी स्पेशल थी क्योंकि इसमें रामायण थीम वाला बॉर्डर था. 

एक्स (ट्विटर) पर आलिया भट्ट की साड़ी की क्लोजअप तस्वीरें छाई हुई हैं. इन तस्वीरों के माध्यम से एक्ट्रेस की साड़ी की डिटेलिंग दिखाई गई है. फैंस ने आलिया की फिरोजा साड़ी के वर्क और थीम पर फोकस किया है. ऐसे में एक्ट्रेस की साड़ी चर्चा का विषय बन गई है. आलिया की साड़ी रामायण से इंस्पायर थी और रामायण थीम के तौर पर साड़ी के बॉर्डर पर भगवान राम, भगवान हनुमान और राम सेतु की कढ़ाई वाली छवियां दिखाई गई थीं. 

जैसे ही कुछ लोगों ने इसके बॉर्डर पर ध्यान दिया. साड़ी इंटरनेट पर हिट हो गई. आलिया ने ठंड से बचने के लिए एक मैचिंग शॉल भी कैरी किया था और साड़ी के कलर और फैब्रिक से बना एक पर्स भी उनके लुक को कंप्लीट करने के लिए साथ में था. आलिया की फिरोजा सिल्क साड़ी पर राम मंदिर के लिए पेटिंग से राम-सेतु पुल, भगवान राम की छवि और रामायण से जुड़ी कई कलाकृतियां उकेरी गई थी. 

फैंस आलिया के इस यूनिक लुक और साड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस के स्टाइल स्टेटमेंट को सराहा जा रहा है. एक फैनपेज ने आलिया भट्ट की साड़ी की एक ज़ूम-इन तस्वीर शेयर करते हुए लिखा. “आलिया भट्ट ने एक साड़ी पहनी है जिस पर संपूर्ण रामायण को दर्शाया गया है.”

एक एक्स यूजर ने ट्वीट किया, “आलिया को पसंद करने का एक और कारण.” आलिया के अलावा उनके पति और एनिमल एक्टर रणबीर कपूर का आउटफिट भी काफी चर्चा में रहा है. एक्टर ने राम मंदिर समारोह के लिए व्हाइट धोती-कुर्ता पहना था जिसे क्रीम शॉल के साथ पेयर किया था. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *