नई दिल्ली:

Alia Bhatt Saudi Arabia Awards: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में सऊदी अरब गई हैं. यहां हिंदी फिल्म एक्ट्रेस अपने संस्कारी लुक से छा गई हैं. दरअसल आलिया भट्ट रियाद में जॉय अवार्ड्स में शामिल हुई थीं. इवेंट से आलिया की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं. इवेंट में आलिया को ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड दिया गया था. इस फिल्म समारोह के लिए आलिया भट्ट ने यूनिक साड़ी लुक कैरी किया था. इसकी फोटोज देख फैंस खुश हो गए हैं. आलिया ने मल्टी कलर सिल्क साड़ी में महफिल लूट ली थी. 

इवेंट के लिए, आलिया ने एक अनोखा लुक चुना एक केप के साथ लाल, नीली और सुनहरी साड़ी. ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ के साथ इस साड़ी में आलिया काफी ग्लैमरस और बोल्ड दिख रही थीं. उन्होंने अपने बालों को आधा बांधा हुआ था और ईयररिंग्स पहने हुए थे. पैपराजी के सामने खड़े होकर आलिया ने अलग-अलग पोज दिए और मुस्कुराईं. इवेंट में आलिया ने पुरस्कार से सम्मानित होने पर एक शानदार स्पीच भी दी. अपनी ट्रॉफी लेने के बाद उन्होंने कहा, “इस देश में होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, वह देश जो वर्तमान में हम सभी को एकजुट करने और सिनेमा के नाम पर हम सभी को एक छत के नीचे लाने के लिए बहुत कुछ कर रहा है. ऐसा बहुत कम होता है.” अक्सर जहां ईस्ट और वेस्ट की अनगिनत प्रतिभाएं एक छत के नीचे एक साथ आती हैं और एक-दूसरे का जश्न मनाती हैं. इसलिए ऐसा करने के लिए धन्यवाद.”


उन्होंने यह भी कहा, “यह वास्तव में एक असाधारण रात है. मैं फिल्मों के प्रति जुनूनी हूं, यह सब मैं जानती हूं. मैंने यह पहले भी कहा है, मुझे लगता है कि जब मैं पैदा हुई थी, तो मैं ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन’ पर आई थी. बस इतना ही सिनेमा मेरे लिए कितना मायने रखता है. एक चीज, अगर हम खुशी के बारे में बात कर रहे हैं, तो हमारे जीवन में सबसे बड़ी चीजों में से एक प्यार है. इसलिए आज रात जब मैं घर वापस जाता हूं, तो मैं अपने साथ फिल्मों का प्यार और यहां रियाद में मुझे जो प्यार महसूस हुआ. इसलिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, और यहां फिल्मों का जादू है.”

सोशल मीडिया फैंस आलिया के लुक और कन्फिडेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा “वह उस साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. यह उन पर बहुत अच्छा लग रहा है.” एक और ने लिखा “मुझे पसंद है कि वह अपनी साड़ियों के साथ कैसे एक्सपेरिमेंट करती हैं. आलिया मैंग्नेटिक लग रही हैं.” “अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया जा रहा है! तुम बहुत आगे जाओ लड़की!” एक फैन ने कहा,”आप हमें बहुत गौरवान्वित करती हैं.”






Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *