[ad_1]

New Delhi:

Alia Bhatt to host first Hope Gala occasion in London: आलिया भट्ट प्रेजेंट पीढ़ी की सबसे सफल और लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं. एक दशक पहले बॉलीवुड में कदम रखने के बाद, उन्होंने पिछले कुछ सालों में हाईवे, गंगूबाई काठियावाड़ी, राजी और डार्लिंग्स जैसी फिल्मों में अपने किरदारों के लिए तारीफें हासिल की है. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के अलावा, एक्ट्रेस कई इंटरनेशनल इवेंट और प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनकर अपनी इंटरनेशनल प्रेजेंस मजबूत कर रही हैं. अब, हाल ही में, यह बताया गया है कि हार्ट ऑफ स्टोन एक्ट्रेस लंदन में अपने पहले होप गाला इवेंट को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

आलिया भट्ट लंदन में होप गाला इवेंट को होस्ट करेंगी
लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार, आलिया भट्ट अपनी सिल्वर स्क्रीन प्रेजेंस से परे अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह लंदन में अपने पहले ‘होप गाला’ इवेंट को होस्ट करेंगी. यह पता चला है कि एक्ट्रेस कल यानी 28 मार्च को लंदन के मंदारिन ओरिएंटल हाइड पार्क में मंदारिन ओरिएंटल होटल समूह के साथ साझेदारी में इवेंट की मेजबानी करेगी.


जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, यह पॉपुलर इवेंट एक गहन दृढ़ संकल्प रखता है क्योंकि इसका उद्देश्य एक्ट्रेस की चुनी हुई चैरिटी, सलाम बॉम्बे को सपोर्ट देना है. धर्मार्थ संगठन मुंबई में सबसे कमजोर बच्चों को सशक्त बनाने के लिए समर्पित है, उन्हें नेतृत्व और वकालत पर केंद्रित स्कूल कार्यक्रमों के साथ-साथ कौशल निर्माण के लिए समर्पित स्कूल के बाद की अकादमियों और उन्हें स्कूल में रहने के लिए प्रतिबद्ध करने के माध्यम से महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करता है. कथित तौर पर, समारोह में भारत और लंदन के विपुल उद्योगपति और परोपकारी लोग भाग लेंगे.

आलिया भट्ट का प्रोफेशनल फ्रंट
पेशेवर मोर्चे पर, आलिया भट्ट को आखिरी बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था. इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार भी थे.

इसके अलावा, वह अगली बार वासन बाला की जिगरा में दिखाई देंगी जिसमें वेदांग रैना एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. कुछ ही दिन पहले, एक्ट्रेस ने सिंगापुर में शूटिंग ख़त्म होने की घोषणा करते हुए अपने सह-कलाकार के साथ साफ तस्वीरें शेयर की थीं. एक मनोरंजक जेल-ब्रेक थ्रिलर के रूप में मशहूर, यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है. फिल्म के दिलचस्प फर्स्ट-लुक पोस्टर ने दर्शकों की रुचि बढ़ा दी है और एक गहन और मनोरम सिनेमाई अनुभव देने का वादा किया है.

 



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *