नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के फैन्स की दीवानगी औरंगाबाद में देखने को उस वक्त  मिली, जब बीते बुधवार की रात अक्षरा सिंह औरंगाबाद के दाउदनगर के भखरुआ मोड़ के पास एक मॉल का उद्घाटन करने पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए. हालांकि कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई और उन्हें करीब से देखने की कोशिश में एक फैन ने रुकावट पैदा कर दी. इस घटना में एक पुलिसकर्मी सहित तीन लोग घायल हो गए हैं. जिनका इलाज अस्पताल में कराया गया.

औरंगाबाद में अक्षरा सिंह के फैंस की दीवानगी देखने को मिली 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस अब इस पथराव की घटना पर आगे की कार्रवाई करेगी. ऐसा बताया जा रहा है कि जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ एफआरआई दर्ज कर कानूनी के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि अक्षरा एक निजी प्रतिष्ठान के उद्घाटन के निमंत्रण पर औरंगाबाद के दाउदनगर गयी थीं. उनके आगमन की खबर जनता के बीच फैल गई, जिससे उनकी निर्धारित उपस्थिति से कई घंटे पहले एक बड़ी भीड़ जमा हो गई.

कड़ी सुरक्षा के बीच अक्षरा सिंह इस कार्यक्रम में शामिल हुईं

अपने आगमन पर, अक्षरा ने सुरक्षा उपायों के तहत प्रतिष्ठान में प्रवेश किया, कार्यक्रम स्थल का उद्घाटन किया और प्रतिष्ठान के संचालकों के साथ चर्चा की. हालांकि, उनके जाने के तुरंत बाद अफरा-तफरी मच गई, क्योंकि उत्सुक भीड़ अभिनेत्री की करीब से झलक पाने के लिए उत्सुक थी. बढ़ती स्थिति के जवाब में, पुलिस ने तुरंत भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी का इस्तेमाल किया.

ज़बरदस्त कार्रवाई से दहशत फैल गई, जिससे लोग सभी दिशाओं में तितर-बितर हो गए. भीड़ के बंटने के बाद सड़क के एक कोने से पुलिस पर पत्थर फेंके गए, जिसके परिणामस्वरूप पथराव के दौरान कुछ अधिकारी घायल हो गए.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *