New Delhi:

Manisha Rani Presents Gold Chain to Abhishek Malhan: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss ott 20 में अपनी प्रेजेंस के बाद, मनीषा रानी (Manisha Rani) और अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) ने अपनी दोस्ती से लाखों दर्शकों को इंप्रेस कर दिया. जबकि उनके कई फैंस ने उन्हें एक जोड़े के रूप में देखने की इच्छा जताई, लेकिन दोनों इस बात को लेकर साफ हैं कि उनके बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं है, जिसे वे आगे भी बनाए रखना चाहेंगे. साथ ही अब दिवाली से पहले, मनीषा ने अभिषेक को एक महंगी सोने की चेन गिफ्ट में दी, और अभिषेक (Manisha Rani) के लिए उनका ये जेस्चर फैंस का दिल जीत रहा है.

मनीषा रानी का अभिषेक मल्हान को दिवाली गिफ्ट

फुकरा इंसान के नाम से मशहूर अभिषेक मल्हान (Manisha Rani) ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्हें अपनी दोस्त मनीषा रानी से मिला उपहार दिखाया गया है. उन्होंने प्राउडली बक्सा दिखाया और बताया कि उसमें किंग पेंडेंट के साथ एक सोने की चेन है. मनीषा के हावभाव से अभिषेक बहुत इंप्रेस्ड हुए और उन्होंने बताया कि वह उनके साथ इसे अनबॉक्स करना चाहते थे, लेकिन अपने बीजी इवेंट के कारण ऐसा नहीं कर सके. उन्होंने कहा, “मुझे मनीषा के साथ इस गिफ्ट की अनबॉक्सिंग करनी थी, लेकिन हम दोनों इतने बिजी थे कि मिल नहीं सके और उसने यह गिफ्ट मुझे भेज दिया.”


अभिषेक ने अपने व्लॉग में बताया कि उनकी मां ने उन्हें दोस्तों से इतने महंगे तोहफे न लेने की सलाह दी थी. उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “वह मेरे पीछे थी, उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि मैंने उसे कुछ उपहार दिया है, इसलिए उसे मुझे लाना पड़ा. और यह पहला उपहार था इसलिए मैं ना नहीं कह सका. बहुत बहुत धन्यवाद, मेरे सबसे अच्छे दोस्त. मुझे उम्मीद है कि हमारा गाना जल्द ही आएगा.”

यह भी पढ़ें – Diwali 2023: सारा अली खान की दिवाली पार्टी में शामिल हुए ये सितारे, तस्वीरें आईं सामने 

इससे पहले अभिषेक ने अपने एक व्लॉग में मनीषा को कई मिस्ट्री बॉक्स गिफ्ट किए थे. उन्होंने उसे एक आईफोन 14 मैक्स, शानदार बैग, परफ्यूम और चॉकलेट और बहुत कुछ गिफ्ट में दिए.

यह भी पढ़ें –  फिल्म तमाशा में रणबीर कपूर को बाइपोलर कहे जाने पर भड़के इम्तियाज अली, कहा- इसमें मानसिक बीमारी जैसी कुछ नहीं





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *