नई दिल्ली:

Abhishek Malhan: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) के खिलाड़ी अभिषेक मल्हान विवादों में आ गए हैं. सोशल मीडिया इन्फलुएंसर और यूट्यूबर अभिषेक चोरी का शिकार हो गए हैं. मल्हान को सोशल मीडिया पर ‘फुकरा इंसान’ (Fukra Insaan) के नाम से जाना जाता है. लेटेस्ट खबर के मुताबिक फुकरा के साथ चोरी की घटना हो गई हैं. चोर उनके डेढ़ लाख रुपये ले उड़े हैं. अभिषेक को हाल ही में यात्रा के दौरान इस भयानक घटना का सामना करना पड़ा. मल्हान ने अपने नये व्लॉग में इस घटना का खुलासा किया है. 

अभिषेक मल्हान बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के रनर-अप रहे हैं. उन्होंने शो के बाद फैंस का दिल जीता है. हाल में एक व्लॉग में अभिषेक ने खुलासा किया कि यात्रा के दौरान उनके 1.5 लाख रुपये चोरी हो गए. अभिषेक एक इंटरव्यू के लिए यात्रा कर रहे थे और उन्होंने अपने व्लॉग के माध्यम से अपने फैंस को इसकी एक झलक दी.

अभिषेक ने बताया कि ऐसा उनके साथ पहली बार हुआ है. फुकरा इंसान ने बताया कि जिंदगी में पहली बार वो इतनी बड़ी मात्रा में नकदी लेकर आए थे. उन्होंने कहा, “मैंने अपने जीवन में कभी भी इतना कैश नहीं रखा है. मेरा दिल जोरों से धड़क रहा है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मैंने अपना सारा पैसा कैसे खो दिया. मुझे किसी को गिफ्ट देने के लिए एक आईफोन खरीदना था और इसके लिए मुझे नकदी मिली थी लेकिन अब मेरे पास नहीं है.


अभिषेक ने आगे कहा, “मेरे पिता ने मुझसे पैसों को लेकर सावधान रहने के लिए लाख बार कहा और फिर भी मैंने इसे खो दिया. मैंने नहीं सोचा था कि मुझे ऐसी चीज का सामना करना पड़ेगा. यह बहुत डरावना है और मुझे नहीं पता कि अब इसके बारे में क्या करना है. काश मैं थोड़ा और सावधान होता. फैंस ने मल्हान से पुलिस में शिकायत करने की अपील की. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *