नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी मां कितनी प्यारी और दयालु हैं. अभिषेक ने यह भी बताया कि उनकी बेटी आराध्या बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच किस तरह का रिश्ता है. एक्टर को हाल ही में अपने आगामी प्रोजेक्ट घूमर का प्रचार करते देखा गया था. हाल ही में बातचीत में अभिषेक बच्चन ने बताया कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) एक खूबसूरत रिश्ता साझा करते हैं.

अभिषेक ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ”जब मैं बच्चा था, दुर्भाग्य से मेरे पिता मुश्किल से ही आसपास होते थे, क्योंकि वह काम में बहुत व्यस्त रहते थे. कई हफ्तों तक हम उन्हें नहीं देख पाते थे,. हमारे सोने के बाद वह शूटिंग से वापस आते थे और हमारे जागने से पहले वह चले जाते थे. वे कितनी मेहनत करते थे. और वह व्यक्ति जिसने मुझे और मेरी बहन को कभी उस खालीपन का एहसास नहीं होने दिया वह मेरी मां थी, और यह केवल प्यार के माध्यम से ही किया जा सकता है.”

‘मां को लेकर शेयर किए विचार’

इंटरव्यू के दौरान गुरु एक्टर ने अपनी मां के व्यवहार पर भी कमेंट किया. उन्होंने कहा, ”जनता की राय के उलट मेरी मां सख्त नहीं हैं. बचपन में जब आपको चोट लगती है तो आप उसी के पास दौड़ते हुए जाते हैं. वह खास है, लेकिन मेरी माँ…”47 वर्षीय अभिनेता ने यह भी साझा किया कि जया बच्चन (Jaya Bachchan) बहुत प्यारी और प्यार की प्रतिमूर्ति हैं. अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो 18 अगस्त को घूमर की रिलीज के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स-ड्रामा है और आर. बाल्की द्वारा निर्देशित है. वहीं आज ही इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ है, इस फिल्म में अभिषेक की एक्टिंग को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *