नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) के साथ आमिर की डेटिंग की खबरें वायरल हैं. हाल में दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस बीच अब मीडिया में आमिर खान और फातिमा की शादी की अफवाहें उड़ रही हैं. खबर है कि आमिर खान जल्द ही फातिमा के साथ तीसरी शादी रचाने वाले हैं. फिल्म एक्टर और क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने दावा किया है कि इसी साल रूमर्ड कपल शादी कर लेंगे. हालांकि आमिर और फातिमा दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

बॉलीवुड एक्टर केआरके (KRK) ने आमिर खान और फातिमा सना शेख की डेटिंग कंफर्म की है. उन्होंने दोनों के रिश्ते को लेकर ट्वीट किया है. कमाल ने ट्वीट के जरिए फातिमा की शादी को लेकर दावा किया है. ऐसे में आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर बवाल मच गया है. 

ट्वीट के जरिए की शादी की अनाउंसमेंट

कमाल आर खान ट्वीट करते हुए लिखा, ब्रेकिंग न्यूज- ‘आमिर खान अपनी बेटी की उम्र की फातिमा सना शेख के साथ बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं. आमिर फिल्म ‘दंगल’ के टाइम से सना को डेट कर रहे हैं.’

दंगल में बने थे पिता

केआरके के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है. फैंस उनका ये ट्वीट पढ़कर हैरान हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, यकीन नहीं हो रहा. दूसरे ने लिखा, शादी तो हो चुकी है कब की. अन्य ने लिखा, केआरके को ऐसी खबर देने  के लिए धन्यवाद.

फातिमा और आमिर दोनों एक साथ ‘दंगल’ (Dangal) में साथ दिखाई दिए थे. फिल्म में आमिर ने फातिमा के पिता का रोल निभाया था. 

दूसरी पत्नी से हुए थे अलग

बता दें, कुछ समय पहले आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से अलग हुए हैं, दोनों का एक बेटा आजाद भी है. हालांकि अलग होने के बाद भी दोनों कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) हैं जिनसे उन्हें एक बेटी इरा खान (Ira Khan) और जुनैद खान (Junaid Khan) हैं. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *