Ronit Roy Renewed his Wedding ceremony: एक्टर रोनित रॉय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. 58 साल के एक्टर ने दोबारा अपनी पत्नी नीलम बोस रॉय संग शादी रचाई है. रोनित ने अपनी 20वीं शादी की सालगिरह के खास मौके पर बीवी संग दोबारा सात फेरे लिए हैं. 

रोनित रॉय ने बीवी संग फिर से रचाई शादी
इसकी झलक एक्टर ने सोशल मीडिया पर दिखाई है. रोनित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के कई वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें कपल 20 साल बाद फिर से शादी के सातों वचन को दोहराते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौैरान रोनित और नीलम का बेटा अगस्त्य बोस भी मम्मी-पापा की शादी को एंजॉय करता हुआ दिखा. 


20 साल बाद फिर से लिए सात फेरे
20 साल बाद उनके शादी करने का नाजारा आप वीडियोज में देख सकते हैं. पूरे रीति-रीवाज के साथ रोनित ने अपनी पत्नी संग बियाह रचाया है. एक्टर ने बीवी नीलम के साथ सात फेरे लिए, मांग में सिंदूर भरी और शादी की सभी रश्में भी पूरी कीं. 


फैंस ने दी बधाइयां
वहीं वीडियो को शेयर करते हुए रोनित ने कैप्शन में लिखा है कि ‘मुझसे शादी करोगी..फिर से? बता दें कि रोनित ने गोवा के एक मंदिर में शादी की है. इस दौरान रोनित व्हाइट कलर के कुर्ते-पैजामे में दिखे तो वहीं उनकी पत्नी लाल जोड़े में बेहद खूसबरत लगीं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैंस लगातार कपल को शादी की सालगिरह पर ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: ना मां ना पापा, कपूर खानदान के इस खास शख्स से मिलता है नीली आंखों वाली Raha का चेहरा! क्यूटनेस से जीता सभी का दिल





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *