[ad_1]

Rashmi Desai Aka Tapasya: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने ‘उतरन’ सीरियल से पहचान बनाई थी. वहीं बिग बॉस में दो बार अपने जलवे बिखेर चुकी हैं. रश्मि देसाई ने अपने नाम कई हिट टीवी शोज किए हैं. भोली सी सूरत से हर किसी को दीवाना बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई बेहद खूबसूरत हैं. रश्मि अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 

20 साल पहले ऐसी थी टीवी की ‘तपस्या’

रश्मि देसाई को सोशल मीडिया पर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. रश्मि वैसे तो रश्मि गुजराती फैमिली से हैं लेकिन असम में इनका जन्म हुआ था. रश्मि की परवरिश दिल्ली में हुई और इनकी आगे की पढ़ाई मुंबई में हुई. साल 2002 में आई असमी फिल्म में कन्यादान में रश्मि ने अपना डेब्यू किया था, तब उनकी उम्र 16 साल थी. लेकिन उन्हें पहचान कलर्स के ‘उतरन’ सीरियल से मिली जिसमें उन्होंने तपस्या ठाकुर का रोल प्ले किया था.


ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आपको लग सकता है झटका

वहीं साल 2004 में शाहरुख खान और रवीना टंडन स्टारर फिल्म में रश्मि ने बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने रवीना की छोटी बहन का रोल अदा किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस का पुराना वीडियो देखकर फैंस रश्मि का सालों पहले वाली रश्मि का लुक देखकर शॉक्ड हो गए हैं. टोन्ड फिगर में रश्मि को देखकर पता चल रहा है कि आज वो जहां हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. 


रश्मि देसाई ने टीवी इंडस्ट्री में आने के बाद खुद के ऊपर काफी काम किया है. एक्ट्रेस की ट्रांसफॉर्मेशन देखकर जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. इसी के साथ रश्मि के चेहरे पर आज ही वही स्माइल रहती है, जो सालों पहले हुआ करती थी. बता दें कि रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत रीजनल सिनेमा से की थी. 

बता दें कि रश्मि ने दिल से दिल तक, रात्रि के यात्री, तंदूर, अदूरी कहानी हमारी, नागिन, उड़ान और मैं परी हूं जैसे सीरियल में नजर आईं. वहीं एक्ट्रेस नच बलिए, झलक दिखला जा और बिग बॉस जैसे रिएलिटी शोज का भी हिस्सा रहीं.

 

 

यह भी पढ़ें: एक नहीं कई इंटरनेशनल स्टार के साथ स्टेज शेयर कर चुका है ये देसी नॉन अंग्रेजी स्टाइल वाला मुंडा



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *