MTV Splitsvilla 14 Promo : रिएलिटी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला’ टेलीविजन के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है. इस शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. टीआरपी के टॉप लिस्ट में भी शो ने हमेशा अपनी जगह बनाई है. इन दिनों इसका 14वां सीजन काफी सुर्खियां बटोर रहा है. ग्लैमर की दुनिया से कई हैंडसम हंक्स और खूबसूरत हसीनाएं प्यार की तलाश में शो का हिस्सा बने हैं. अपने फैशन से लाइमलाइट बटोरने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) भी इस में आई हैं.

‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ (MTV Splitsvilla 14) के बीते एपिसोड में उर्फी जावेद ने एंट्री मारी थी. उनके आने से सभी कंटेस्टेंट्स हैरान रह गए थे. उर्फी जावेद ने शो में व्हाइट कलर की टू-पीस में अपना ग्लैमर दिखाया था. पहली ही नजर में उर्फी जावेद को देख कंटेस्टेंट कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) उन पर फिदा हो गए थे. बाद में उर्फी ने उनके साथ ही कनेक्शन बनाया था. हालांकि, उनका ये प्यार ज्यादा नहीं चला.


Information Reels

उर्फी जावेद-कशिश ठाकुर की लड़ाई
दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड में उर्फी जावेद और कशिश ठाकुर की गंदी लड़ाई होती हुई नजर आएगी. उर्फी जावेद ने कशिश ठाकुर के लुक पर कमेंट किया. एक्ट्रेस ने कहा कि, उनका लुक देख उन्हें कुछ बुरा याद आ जाता है. इस बाद से कशिश बहुत गुस्सा हो जाते हैं और वह उर्फी को अपने काम से काम रखने की हिदायत देते हैं. वह कहते हैं कि, उन्हें सही शब्दों का इस्तेमाल करना चाहिए. फिर उर्फी के साथ उनकी बहस हो जाती है. बाद में कशिश ठाकुर को रोते हुए भी देखा गया.


उर्फी जावेद और साक्षी द्विवेदी की लड़ाई
इससे पहले जब उर्फी जावेद ने शो में एंट्री की थी तो उनकी साक्षी द्विवेदी के साथ लड़ाई हो गई थी. साक्षी ने उर्फी के लुक पर कमेंट किया था. इस पर बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट चिढ़ गई थीं. उन्होंने साक्षी को करारा जवाब देते हुए कहा था, “मैं आपको जानती हूं… आप साक्षी द्विवेदी हो ना… एक मिलियन फॉलोअर्स, सात हजार लाइक्स, जा जाकर अपना मुंह देख.”

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: नेशनल टीवी पर Tina Datta को गाली देना सुंबुल के पिता को पड़ा भारी, एक्ट्रेस की मां ने सुनाई खरी-खोटी





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *