[ad_1]

Sargun Mehta-Ravi Dubey Love Story: बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री, स्टार कपल्स हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन बात जब कपल गोल्स देने की आती है तो कुछ ही कपल इस कसौटी पर खरे उतरते दिखाई देते हैं. इन्हीं कपल्स की लिस्ट में एक नाम सरगुन मेहता और रवि दुबे का भी है जो 10 सालों से एक-दूसरे के हाथ थामे हैं और आय दिन कपल गोल्स देते भी दिखाई देते हैं.

रवि दुबे और सरगुन की पहली मुलाकात उनके कॉमेडी ड्रामा सीरीज ’12/24 करोल बाग’ के सेट पर हुई थी. एक न्यूज पेपर को दिए एक पुराने इंटरव्यू में सरगुन ने खुलासा किया था कि जब उन्हें लुक टेस्ट की तस्वीरें दिखाई गईं तो रवि के लिए उनके मुंह से छी निकला था. लेकिन जब प्रोमो शूट करने की बारी आई और सरगुन ने रवि को सामने से पहली बार देखा तो वे उन्हें काफी क्यूट लगे. बस फिर क्या था, यहीं से दोनों के प्यार की दास्तान का आगाज हुई.


नेशनल टीवी पर किया प्रपोज
पहले रवि दुबे और सरगुन मेहता की दोस्ती हुई और फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. 5 महीने तक सीक्रेटली डेटिंग के बाद कपल ने अपनी रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया. इसके बाद ये जोड़ी ‘नच बलिये सीजन 5’ में दिखाई दी जहां रवि ने नेशनल टीवी पर सबके सामने  घुटनों के बल बैठकर सरगुन को शादी के लिए प्रपोज किया और अंगूठी भी पहनाई. 


कपल की शादी को हुए 10 साल
सरगुन मेहता और रवि दूबे 7 दिसंबर, 2013 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी को 10 साल हो चुके हैं और इन 10 सालों में उन्होंने अपने रिश्ते को खूबसूरत और मजबूत बनाने में शायद ही कोई कमी छोड़ी है. सोशल मीडिया पर मौजूद कपल की साथ में खूबसूरत तस्वीरें इस बात की गवाही देती हैं कि वे एक-दूसरे के साथ बेहद खूश हैं.

रवि दुबे और सरगुन मेहता, दोनों ही टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. एक तरफ जहां सरगुन ने पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है तो वहीं रवि भी प्रोडक्शन की दुनिया में खूब नाम कमा रहे हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि कपल ना सिर्फ पर्सनल लाइफ में एक-दूसरे के साथ एक खूबसूरत जिंदगी गुजार रहे हैं बल्कि प्रोफेशनल लाइफ में भी एक-दूजे के कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मुनव्वर फारुकी संग गपशप लगाती दिखीं हिना खान, बंगाली लुक में नजर आईं ‘कमोलिका’ तो ‘बिग बॉस’ विनर का भी दिखा अलग अंदाज



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *