Rajshri Rani Change into Mom: टीवी सीरियल सुहानी सी एक लड़की से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस राजश्री रानी के घर इस समय खुशियां आई हैं. एक्ट्रेस शादी के 3 साल बाद मां बन गई हैं. राजश्री ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. शादी के 3 साल बाद राजश्री और गौरव मुकेश जैन पेंरेट्स बनकर बेहद खुश हैं. 

शादी के 3 साल बाद राजश्री रानी बनीं मां

राजश्री ने आज ही यानी 1 फरवरी की सुबह अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी खुद राजश्री और गौरव ने मीडिया को दी है. मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस के पति गौरव ने बताया है कि- राजश्री ने बेबीबॉय को जन्म दिया है अपने पहले बच्चे की आने की खुशी में उनके साथ ही उनका पूरा परिवार भी बेहद खुश है. सभी लोग इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.इसके अलावा गौरव ने ये भी बताया है कि मां और बच्चा दोनों ठीक हैं. 


राजश्री के पति गौरव ने मीडिया को सुनाई खुशखबरी

बता दें कि राजश्री और गौरव लंबे समय से इस पल का इतंजार कर रहे थे, जो फाइनली आज आ ही गया. कपल अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत करके बेहद खुश है. फिलहाल कपल ने अभी सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी की जानकारी नहीं दी है. बेबी के आने के बाद अब उनके फैंस उनके न्यू बॉर्न बेबी का चेहरा देखने को लिए बेताब हैं. अब देखना होगा कि कपल कब अपने लाडले का दीदार करवाता है. 

बता दें कि, राजश्री ने कुछ महीने पहले ही अपने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं. 

राजश्री और गौरव की लव स्टोरी

राजश्री और गौरव की लव स्टोरी की बात करें तो, गौरव भी एक एक्टर हैं. दोनों ने सुहानी सी एक लड़की सीरियल में एक साथ काम किया था. इस दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती हुई थी और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. कुछ सालों एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने 2020 में शादी कर ली थी. वहीं, राजश्री और गौरव पेरेंट्स बन कर बेहद खुश हैं. कपल स्टार प्लस के शो इमली में भी साथ नजर आ चुका है. 

यह भी पढ़ें: आमिर खान और किरण राव ने भोपाल में रखी Laapataa Girls की स्पेशल स्क्रीनिंग, फिल्म इस दिन होगी रिलीज





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *