Vicky Jain on his Mom Assertion: छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस 17 अब खत्म हो चुका है. हर सीजन में ये शो किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. इस बार बिग बॉस के फैमिली वाले राउंड में विक्की जैन की मां आईं. इस दौरान उन्होंने अपनी बहू और विक्की की वाइफ अंकिता लोखंडे को काफी बुरा भला कहा. उस दौरान अंकिता के फैंस उनकी मां को लेकर काफी भड़के और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. अब जबकि बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है और सभी बाहर आ गए हैं तो विक्की जैन ने मां के उस बर्ताव पर रिएक्ट किया है. विक्की का रिएक्शन वाला वीडियो सामने आया जो वायरल हो रहा है.

विक्की जैन बिग बॉस 17 फिनाले के लगभग 1 हफ्ते पहले शो से एविक्ट हो गए थे. इसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों के साथ खूब पार्टी की और उन दोस्तों में बिग बॉस 17 के कुछ एकेस कंटेस्टेंट्स भी थीं. इसको लेकर विक्की काफी सुर्खियों में आए लेकिन अब जब अंकिता बाहर आ गई हैं तो उन्होंने बिग बॉस के घर में अंकिता से किए अपनी मां के बर्ताव पर कुछ बातें मीडिया से कही हैं.

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे का लिया पक्ष

मीडिया से बातचीत के दौरान विक्की जैन ने बिग बॉस में हुए उनकी मां और अंकिता के बीच की बातचीत पर बयान दिया है. विक्की ने अंकिता का पक्ष लेते हुए कुछ बातें कही हैं, हालांकि वो काफी समय से सफाई देते नजर आ रहे हैं लेकिन इस बार कहा कि ये यहीं खत्म करो अब सब बाहर हैं और खुश हैं.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की जैन कहते हैं, ‘एक मां के इमोशन थे जो अपने बेटे को लेकर वो सही हो सकता है लेकिन शब्द बिल्कुल भी सही नहीं थे. कुछ चीजें नहीं बोली जानी थीं वहां पर, जो उस पल में हो रही थी, जो चीजें बाहर दिख रही थीं तो वो वही रिएक्शन थे लेकिन वो रिएक्शन शब्दों में बिल्कुल सही नहीं थे. तो मैं बस इतना कहना चाहूंगा जो चीजें हो गईं वो हो गईं जिस तरह से अब हम साथ हैं वो ज्यादा मायने रखता है. अभी सब बहुत ज्यादा खुश हैं, अब अंकिता लौटी हैं तो हम उस पल में जी रहे हैं.’

बिग बॉस 17 के घर में जब सभी कंटेस्टेंट्स की फैमिली वाले आए तो विक्की की मां रंजना जैन भी आईं. उस दौरान उन्होंने अंकिता का विक्की के साथ करने वाले व्यवहार पर कुछ बातें कहीं थीं. अब विक्की का कहना है कि सब सही है और सभी खुश हैं. बता दें, बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को हुआ जिसमें मुनव्वर फारूकी विनर बने. वहीं अभिषेक कुमार रनरअप रहे और मनारा चोपड़ा तीसरे नंबर रहीं. अंकिता लोखंडे चौथे नंबर पर आने के बाद एविक्ट हो गई थीं.

यह भी पढ़ें: क्या है थलापति विजय का असली नाम? जानें फैमिली, वाइफ, नेटवर्थ समेत उनके बारे में सबकुछ





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *