Debina Bonnerjee Second Daughter Pic: टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में कपल दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की थी. देबिना ने जैसे ही ये जानकारी शेयर की थी कि उन्होंने दूसरी बार एक बेटी का स्वागत किया है, तब से ही फैंस उनकी बेटी की तस्वीर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे थे. हालांकि अब देबिना ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर दी है.

तस्वीर के साथ लिखा प्यारा नोट

देबिना बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी न्यूबॉर्न बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं. हालांकि इस फोटो में बेबी का चेहरा नहीं दिख रहा है. उन्होंने अपनी बेटी के फेस को हार्ट इमोजी के साथ ढक रखा है, लेकिन मां-बेटी की ये तस्वीर बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए देबिना ने लेखक एम्मा रॉबिन्सन की एक अंग्रेजी कविता के जरिए अपने बेटी को लेकर अपनी दिल की बात कही है, जिसका टाइटल है ‘टू माय सेकंड चाइल्ड’ यानी मेरे दूसरे बच्चे के लिए.

Information Reels


उन्होंने लिखा, “तुम मेरी पहली नहीं हो, ये सच है. मैं तुमसे प्यार करने से पहले दूसरे से प्यार करती थी. मैं इस बार एक अलग मां हूं. मैं ज्यादा शांत और आत्मविश्वासी हूं. जब से तुम आई हो, एक नया पहलू आया है. दो बच्चे अब मेरा ध्यान चाहते हैं. मैं पहली बार इतना उत्साहित थी. इस बार मैं चीजों को धीमा करना चाहती हूं. आपका ‘फर्स्ट’ मेरे लिए ‘लास्ट’ होगा. आप मेरे घुटनों की सवारी करने वाली आखिरी होंगी. तुम मेरे पहले बच्चे नहीं हो, ये सच है, लेकिन तुम मेरे आखिरी बच्चे हो. तुम आखिरी लोरी हो जो मैं गाऊंगी. और तुम बेहद ही खास हो.”

बहरहाल, अपनी न्यूबॉर्न बेबी के लिए शेयर की गई देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) की ये कविता बेहद ही खास है. अब देखना होगा कि वो बेटी की चेहरे की झलक कब दिखाती हैं?

यह भी पढ़ें-

Vicky Kaushal ने पत्नी Katrina Kaif को लेकर कह दी ऐसा बात, बाद में हुआ पछतावा, बोले- ‘अब तो…’





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *