Shraddha Arya On Trolls: बॉलीवुड हो या फिर टेलीविजन स्टार्स, जिनके चाहने वाले होते हैं, उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं होती है. ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्हें बॉडीशेम किया जाता है. टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) भी उन्हीं में से एक हैं. हाल ही में, श्रद्धा ने अपनी को-स्टार रुही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi) के साथ एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो पर उन्हें खूब बॉडीशेम किया गया था, जिसका अब एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है.

श्रद्धा आर्या ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

श्रद्धा आर्या ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टावल में नजर आ रही हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “मैं अपने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को देख रही हूं.” ट्रोल्स के कमेंट्स को देखकर श्रद्धा अजीब तरह से मुंह बनाती हैं और बैकग्राउंड में चल रहे म्यूजिक को लिप्सिंग करते हुए कहती हैं, “तो यह प्यार है?” इसके बाद वह ‘थूकने’ वाला रिएक्शन देती हैं. सोशल मीडिया पर फैंस श्रद्धा का ये वीडियो देखकर उनका सपोर्ट कर रहे हैं.


श्रद्धा आर्या हुई थीं बॉडीशेम

हाल ही में, श्रद्धा आर्या ने ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में शर्लिन की भूमिका निभा चुकीं रुही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi) के साथ एक रील शेयर किया था. इस दौरान एक्ट्रेस को येलो-पर्पल कलर की फ्लोरल मिडी ड्रेस में देखा गया. वह रुही के साथ ‘मेड यू लुक’ सॉन्ग पर डांस करती नजर आई थीं. वीडियो के सेक्शन में जहां उनके फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे थे, वहीं कुछ लोग उन्हें ‘मोटी’ कह रहे थे. लोगों का कहना था कि, शादी के बाद वह मोटी हो गई हैं. साथ ही एक्ट्रेस को जिम करने की भी नसीहत दी गई.


बता दें कि, श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर 2021 को नेवी ऑफिसर राहुल नागल (Shraddha Arya Husband Rahul Nagal) से की थी. श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पति के साथ अक्सर खूबसूरत मोमेंट्स को शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- KBC 14: अमिताभ बच्चन ने केबीसी के मंच पर लगाया पान, पूरा हुआ कंटेस्टेंट का 18 साल का सपना





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *