[ad_1]

Hina Khan Video: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान हमेशा ही अपने काम से फैंस को इंप्रेस करती हैं. वो लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. एक्ट्रेस भले ही टीवी सीरियल्स में नजर नहीं आ रही हैं. लेकिन वो वेब सीरिज और म्यूजिक वीडियो से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. हाल ही में हिना का बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी के साथ एक म्यूजिक वीडियो आया है. वहीं, इस बीच एक्ट्रेस ने अपने इस गाने का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. 

हिना खान ने शेयर किया बीटीएस वीडियो
हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हिना अपने सॉन्ग हल्की -हल्की सी बरसात आ गई की शूटिंग कर रही हैं. इस वीडियो में उनका बारिश वाला सीक्वेंस शूट होता नजर आ रहा है. लेकिन वीडियो में हिना ने अपना स्ट्रगल दिखाया है. दरअसल, इस शूट के दौरान हिना सीढ़ियों से फिलसती नजर आई हैं. वो डांस करते हुए पानी के कारण सीढ़ियों से गिर गई हैं. हालांकि, आगे क्या हुआ है ये तो वीडियो में नहीं है. 

शूटिंग के दौरान सीढ़ियों से गिरीं हिना खान
हालांकि, इस वीडियो के साथ हिना ने बताया है कि वो सीढ़ियों पर बूरी तरह फिसल गई थीं. इसके बाद वो तुरंत खड़ी हुईं और अपने शूट के लिए दूसरा टेक दिया. हिना ने ये भी बताया कि गिरने से उनके कमर में चोट भी लगी है और वो अभी भी इससे रिकवर हो रही हैं . 




हिना खान ने बताया अपनी कमिटमेंट का मतलब

इस वीडियो के साथ हिना ने कैप्शन में लिखा है- ‘ये है एक एक्टर की लाइफ. मैं साड़ी में थी और मैंन हील्स पहन रखी थी. वो जगह बहुत स्लिपरी थी और मुझे बारिश को एंजॉय करते हुए नीचे आना था. हमने वादा किया था कि हर मौसम आपको दिखाएंगे. हम समय की रिस्पेक्ट करते हैं क्योंकि समय धन भी है और लोगों का प्रयास भी. जो समान रूप से मेहनत करते हैं. यहां तक ​​कि जब हम गिरते हैं या घायल होते हैं.. तो हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम उठें और अपना काम करें…बिना समय बर्बाद किये कार्यक्रम चलते रहना चाहिए, मेरे लिए कमिटमेंट का यही मतलब है..एक अभिनेता की सबसे बड़ी ज़िम्मेदारी प्रदर्शन नहीं.. उसका कमिटमेंट है’.

हिना-मुनव्वर का गाना कर रहा ट्रेंड
बता दें कि, हिना खान हल्की -हल्की सी बरसात गानें में मुनव्वर फारुकी के साथ नजर आई हैं. इस गानें को असीस कौर और साज भट्ट ने अपनी आवाज दी है. गानें यूट्यूब पर 3 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. वहीं, अब तक इस गानें को 7  मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: Pankaj Udhas Handed Away: पंकज उधास के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोए सोनू निगम, यूं दी गजल गायक को अंतिम विदाई



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *