Bigg Boss 16 Day 52 Written Replace: बिग बॉस के घर में रविवार को गौतम का शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ था. जिसके बाद घर में रिश्तों की इक्वेशन भी काफी बदली हुई नजर आई. शालीन ने एक बार फिर सौंदर्या की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया. वहीं सुंबुल के पिता ने ऑडियो कॉल कर टीना और शालीन को सुंबुल का दुश्मन बताया. चलिए जानते हैं बिग बॉस के घर में 52वें दिन और क्या-क्या हुआ.

सुंबुल के पिता ने की ऑडियो कॉल
सुंबुल को बिग बॉस कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और कहते हैं कि आपके पापा की तबियत खराब है और वे उनसे बात करना चाहते हैं. इसके बाद कन्फेशन रूम में सुंबुल के पापा की ऑडियो सुनाई देती है और वे कहते हैं कि ये सब क्या है तो सुंबुल रोते हुए कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है. सुंबुल के पिता कहते हैं कि ये दोनों बहुत बड़ी कहानी बना रहे हैं. सुंबुल कहती हैं कि मुझे नहीं मालूम था कि ये इतनी बड़ी बात हो जाएगी. सुंबुल के पिता कहते हैं कि फहमान जैसा दोस्त होना चाहिए पूरी दुनिया में मैसेज जा रहा है कि एक 18 साल की लड़की 40 साल के आदमी के पीछे पागल है. तुम्हारा तमाशा बना रहे हैं.


Information Reels

सुंबुल के पिता ने कॉल कर टीना और शालीन को बताया दुश्मन
वहीं सुंबुल आगे कहती हैं कि पापा आप मुझे जानते हैं और मुझे डर लग रहा था कि आप भी इन बातों पर विश्वास न कर लें. वहीं सुंबुल के पिता ये कहते है कि ये बहुत कमीने लोग हैं और ट्रॉफी जीतने के लिए आए हैं. इन्होंने जैकेट पर बवाल कर दिया. ये गालियां बक रहे हैं. इसके बाद सुंबुल अपने पिता से वादा करती हैं कि आप जो कहेंगे वो करूंगी. वहीं उनके पापा कहते है कि तुम शेरनी हो.  शालीन और टीना तुम्हारे दुश्मन है. टीना और शालीन को उनकी नेशनल टीवी पर औकात दिखाओ. इसके बाद कॉल डिस्कनेक्ट हो जाती है और बिग बॉस कहते हैं कि ये कॉल किसी और वजह से की गई थी लेकिन जो बाते की गई हैं वो पूरी तरह अनुचित हैं और अगर ऐसा हुआ तो हमें कड़े कदम उठाने होंगे.

टीना और शालीन के रिश्ते पर घरवालों ने की बात
शालिन और टीना फिर से सुंबुल पर बातचीत करते नजर आते हैं. टीना शालीन को समझाने की कोशिश करती हैं कि सुंबुल ने घर के बाहर अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया था और फिर उसने इससे इनकार किया. दूसरी ओर, शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलूवालिया इस बात पर चर्चा करते नजर आते हैं कि यह जोड़ी घर के बाहर एक दिन भी नहीं टिकेगी यहां तक ​​कि सौंदर्या की भी मजबूत राय है कि टीना ने अपने कंटेंट के लिए सिर्फ शालीन को साथ रखा है.

 

टीना और अर्चना की बहस होती है
इसके बाद बिग बॉस के 52वें दिन की शुरुआत एंथम से होती है. सुबह ही टीना और अर्चना की बहस हो जाती है. टीना के मेडिसन के पेपर पर दोनों का झगड़ा शुरू हो जाता है. अर्चना टीना से कहती हैं कि ये पेपर उठा लो वरना लगेगा कि बिग बॉस में स्क्रिप्ट दी जाती है. वहीं टीना इस बात पर गुस्सा हो जाती हैं.  बाद में शालीन और अर्चना बात कर रहे होते हैं तभी टीना आ जाती हैं और कहती हैं कि इससे बात मत करो. लेकिन शालीन कहते हैं कि ये बहुत स्वीट हो गई है. इस पर टीना और गुस्सा होकर चली जाती हैं. बाद में शालीन टीना को मनाते नजर आते हैं लेकिन टीना का पारा हाई ही रहता है. बाद में अर्चना शिव से बात कर रही होती हैं और शालीन वहां आकर अर्चना पर गुस्सा करने लगते हैं और फिर झगड़ा शुरू हो जाता है. इस पूरे ड्रामे के बाद सौंदर्या शालीन से पूछती नजर आती हैं कि आप क्या टीना से डरते हो. इस पर शालीन कहते हैं हां. वहीं शालीन कहते हैं कि मेरा उनके साथ मस्ती का तरीका अलग है और आपके साथ अलग है. वहीं सौंदर्या बार -बार पूछती है कि आप डरते हो क्या टीना से इस पर शालीन कहते हैं कि चिल करो.

साजिद की कैप्टेंसी हुई खत्म
इसके बाद बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग रूम में बुलाते हैं और कहते हैं साजिद की कैप्टेंसी अब खत्म हो रही है और अब नया कैप्टन बनेगा. बिग बॉस साजिद को संचालक बनाते हैं और उनकी टीम के सेवक अब्दु, निमृत कौर अहलूवालिया, शिव और स्टेन हैं और उन्हें अपनी सत्ता गुलामों की टीम यानी प्रियंका, अंकित, सौंदर्या और अर्चना से बचानी है. साजिद खान की टीम जीती तो घर पर उनका राज होगा और हारने पर प्रियंका और अंकित की टीम का राज होगा.

कैप्टेंसी का टास्क हुआ शुरू
सबसे पहले शैतानी खोपड़ी में प्रियंका जाकर बैठती हैं और वे निमृत को अपने वश में करने के लिए 100 पुशअप करने के लिए कहती हैं. हालांकि निमृत अपनी गलती की वजह से  टास्क से बाहर हो जाती हैं. इसके बाद शिव को कंट्रोल करने के लिए अर्चना खोपड़ी में बैठती हैं और कहती हैं कि शिव को कटोरी भरकर नमक खाना है. संचालक इस टास्क को रद्द कर देते है. अर्चना इसके बाद शिव को तीन बोतल पानी पीने के लिए कहती हैं. संचालक साजिद कहते हैं कि टाइम लिमिट नहीं दी गई है और वे शिव को आराम से पानी पीने के लिए कहते हैं. इसके बाद बजर बज जाता है और शिव पूरा पानी पी जाते हैं और टास्क जीत जाते हैं.

अंकित द्वारा अब्दु को दिए टास्क हुए रद्द
इसके बाद अंकित एक्टिविटी में जाते हैं और अब्दु को दो चम्मच लाल मिर्च खाने के लिए कहते हैं लेकिन साजिद टास्क कैंसिल कर देते हैं. इसके बाद अंकित दो कच्चे अंडे खाने के लिए कहते हैं और अब्दु अपना टास्क पूरा कर देते हैं. इसके बाद अब्दु निमृत पर पानी फेंकने का टास्क भी पूरा कर देते हैं. वहीं अंकित अब्दु को 2 लीटर पानी 5 मिनट में पीने के लिए कहते हैं और साजिद टास्क कैंसिल कर देते हैं. इसक बाद अब्दु को साजिद के लिप पुर 15 बार किस करने के लिए कहा जाता है लेकिन ये भी टास्क मना कर दिया जाता है. इसके बाद अंकित 3 मिनट में 1 लीटर पानी पीने के लिए कहते हैं. इस पर साजिद तेज-तेज चिल्लाने लगते हैं. अंकित बार-बार टास्क देते हैं और साजिद मना कर देते हैं. इस पर प्रियंका चिल्लाने लगती हैं तो साजिद और तेज चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं कि मुझसे ज्यादा कौन चिल्लाएगा. बाद में अंकित टास्क छोड़ देते हैं और अब्दु का टास्क पूरा माना जाता है. प्रियंका अपनी बात रखती हैं तो साजिद चिल्लाते हैं कि मैं चीटर हूं और प्रियंका कहती हैं कि हां मैं चीटर हूं, मैं चीटर हूं.

 


बिग बॉस ने फिर चली चाल
इसके बाद शालीन, टीना और सौंदर्या शैतानी खोपड़ी में जाते हैं और उन्हें अब्दु और शिव में से फैसला लेना है कि किसे कैप्टन बनना चाहिए. इस पर सौंदर्या और टीना अब्दु का नाम लेती हैं. वहीं शालीन शिव का नाम लेते हैं. बाद में आपसी सहमति से शिव का नाम राजा के लिए फाइनल हो जाता है. इसी के साथ शिव घर के नए राजा बन जाते हैं.  वहीं बिग बॉस चाल चलते हैं और कहते हैं कि रूम ऑफ 2 ही शाही होंगे और रूम ऑफ 3, 4 और 6 राजा के द्वारा ठुकराए हुए सदस्य होंगे. वहीं राजा शिव फैसले लेते हैं रूम ऑफ 2 में शाही कुक में टीना और निमृत हैं. रूम ऑफ 3 में साजिद, अब्दु और स्टेन होते हैं. रूम ऑफ 4 में सुंबुल, शालीन और अर्चना होते हैं. वहीं रुम ऑफ 6 में सौंदर्या, अंकित और प्रियंका होंगे.



इसी के साथ बिग बॉस के घर का 52वां दिन खत्म हो जाता है. कल अर्चना सुंबुल का साइड लेती नजर आएंगी और इस बात से टीना चिढ़ जाएंगीं. वहीं शालीन सुंबुल से टीना का साथ देने के लिए कहेंगे जिस पर सुंबुल कहेंगी जो मेरी धज्जियां उड़ाए मैं उसका साथ कभी नहीं दूंगी.

ये भी पढे़ं:-Nora Fatehi के गाने पर नशीला जादू चलाती दिखीं बर्थडे गर्ल Monalisa, व्हाइट मिनी स्कर्ट में एक्ट्रेस ने किया जबरदस्त डांस





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *