[ad_1]

Surbhi Chandna Marriage ceremony : इश्कबाज फेम सुरभि चंदना इन दिनों अपनी शादी की तैयारियां में बिजी चल रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा की दुल्हन बनने जा रही हैं. शादी को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड भी नजर आ रही हैं. सुरभि की बैचलेरेट पार्टी भी हो चुकी हैं. वहीं. बीती रात एक्ट्रेस अपने मंगेतर के साथ आखिरी डेट नाइट पर पहुंची. 

शादी से पहले आखिरी डेट नाइट पर निकले सुरभि -करण
सुरभि चंदना बीती रात अपने मंगेतर करण शर्मा के साथ डेट नाइट पर गई थीं. इस दौरान की झलकियां एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की. इस दौरान उन्होंने बताया कि ये उनकी और करण की आखिरी डेट नाइट है बतौर सिंगल. 

सुरभि ने जो वीडियो शेयर किया उसमें वो कहती सुनाई दे रही हैं कि- करण ये हमारी आखिरी डेट नाइट होने जा रही तो तुम कैसा फील कर रहे हो? इसके जवाब में करण कहते हैं कि- लास्ट डेट नाइट नहीं ऐज नॉट मेरिड कपल. इसके बाद सुरभि बताती हैं कि ये हमारी आखिरी डेट है शादी से पहले की. इसके बाद हम दोनों मिस्टर एंड मिसेज हो जाएंगे. 

शादी से पहले बॉयफ्रेंड करण संग आखिरी डेट नाइट पर गईं Surbhi Chandna, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

लुक की बात करें तो, इस दौरान सुरभि और करण ने ट्विनिंग की हुई थी. दोनों ने ही ब्लैक आउटफिट पहना था. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही थीं. वहीं, करण भी काफी हैंडसम लग रहे थे. 

ओटीटी पर हुआ सुरभि चंदना का डेब्यू
वर्क फ्रंट की बात करें तो, सुरभि चंदना ने हाल ही में ओटीटी पर डेब्यू किया है. एक्ट्रेस बरुण सोबती के साथ वेब सीरीज रक्षक इंडियाज ब्रेव्स चैप्टर 2 में लीड रोल में नजर आई हैं. ये सीरीज हाल ही में अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम हुई है. 




कब है सुरभि चंदना की शादी?
शादी की बात करें तो, सुरभि ने अभी तक अपनी शादी की डेट रिवील नहीं की है. लेकिन उनकी शादी की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही हैं. कुछ दिन पहले सुरभि ने वेडिंग की लोकेशन रिवील की थी. उन्होंने पैपराजी को बताया था कि वो राजस्थान नें करण संग सात फेरे लेने वाली हैं. सुरभि ने पिछले साल सितंबर में करण संग रोका किया था. बताते चलें कि, सुरभि और करण 13 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंंधने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11: फिनाले से पहले शिव ठाकरे के एलिमिनेशन पर भड़के फैंस, मेकर्स को लगाई लताड़



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *