[ad_1]

Rohit Purohit: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. दो दिन पहले, राजन शाही और टीम ने शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से ही बर्खास्त कर दिया है. ये भी कहा गया कि उन्होंने मेकअप रूम में एक साथ काफी समय बिताया और इस वजह से शूटिंग में देरी होती थी. 

शहजादा धामी से तुलना करने पर रोहित पुरोहित ने किया रिएक्ट

इसके बाद, मेकर्स ने रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी को अरमान और रूही के रूप में बदल दिया. अब, रोहित पुरोहित ने पहली बार शहजादा धामी से तुलना किए जाने पर खुलकर बात की है. एक इंटरव्यू में बात करते हुए रोहित ने कहा कि, जब कोई किसी लोकप्रिय शो में लीड एक्टर की जगह लेता है तो तुलना होना लाजमी है.’


रोहित ने आगे कहा, ‘लेकिन इंडस्ट्री में अपने एक्सपीरियंस की वजह से रोहित दबाव महसूस नहीं करते हैं और उन्हें अपनी कला पर भरोसा है. उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि लोगों और निर्माताओं को उनसे बहुत उम्मीदें हैं और वह इस बात का ध्यान रखेंगे कि वह अपना बेस्ट दें और उन्हें अरमान पोद्दार के रूप में स्वीकार कर लिया जाए. 

‘दर्शकों के दिल में जगह बना लेंगे’

उन्होंने कहा कि दर्शक पहले चरित्र से जुड़ते हैं और फिर अभिनेता से और किसी की जगह लेना उन्हें चुनौती नहीं लगता क्योंकि उन्होंने चरित्र के लिए सच्चे रहने का महत्व सीख लिया है. रोहित का मानना ​​है कि अगर वह ऐसा करेंगे तो दर्शक उनसे जुड़ेंगे और वह उनके दिलों में जगह बना लेंगे.


रोहित ने आगे राजन शाही के साथ काम करने के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि हर कोई राजन शाही के साथ काम करना चाहता है और वह उनके साथ जुड़कर रोमांचित हैं. उन्होंने शेयर किया कि दर्शकों का ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ गहरा संबंध है और उन्होंने सालों से शो के सभी किरदार को पसंद किया है.

 

 

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा से लेकर अर्चना पूरन सिंह तक, यहां जानें कितने पढ़े-लिखे हैं कॉमेडी शो के कलाकार



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *