[ad_1]

Ayesha Khan Thriller Males: आज आम से लेकर खास तक हर कोई वैलेंटाइन डे के रंग में डूबा हुआ है. कपल एक दूसरे को इस प्यार के दिन की बधाई दे रहे हैं तो कोई गिफ्ट देकर अपने पार्टनर को खुश कर रहा है. इस बीच बिग बॉस 17 फेम और मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान को भी उनका वैलेंटाइन मिल गया है. एक्ट्रेस ने अपने मिस्ट्री मैन संग एक तस्वीर भी शेयर की है. 

आयशा खान को मिल गया नया प्यार?
आयशा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो एक मिस्ट्री मैन का हाथ थामे नजर आ रही हैं. हालांकि, इस तस्वीर में किसी का भी चेहरा नजर नहीं आ रहा है. मिस्ट्री मैन के हाथ में एक वॉच है और उन्होंने शर्ट के साथ ब्लैजर पहना हुआ है, जो कि तस्वीर में नजर आ रहा है. लेकिन इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कुछ लिखा नहीं है. अब क्या वाकई आयशा खान को नया प्यार मिल गया है या फिर वो भी मुनव्वर फारूकी की तरह ही अपने फैंस के साथ प्रैंक कर रही हैं. 

वैलेंटाइन डे पर Ayesha Khan को मिला नया प्यार ! बिग बॉस फेम ने मिस्ट्री मैन का हाथ थामे शेयर की तस्वीर

दरअसल, मुनव्वर ने भी हाल ही में एक मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामे एक तस्वीर शेयर की थी. लेकिन इसके कुछ देर ही बात बिग बॉस 17 विनर ने रिवील कर दिया था कि वो बस प्रैंक कर रहे थे और उनकी लाइफ में कोई भी लड़की नहीं है. 

वीडियो शेयर कर आयशा ने विश किया वैलेंटाइन डे
आयशा खान ने इस स्टोरी के अलावा अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर वैलेंटाइन डे की बधाई दी है. इस वीडियो में उन्होंने रेड कलर की लॉन्ग बॉडीकोन ड्रेस पहनी हुई है. खुले बाल, रेड लिपस्टिक और गिल्टरी आइज में आयशा काफी हॉट और गॉर्जियस लग रही हैं. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘हैप्पी वैलेंटाइन डे’. 





बता दें कि, आयशा खान बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड आई थीं. शो में आकर उन्होंने दावा किया था वो मुनव्वर फारूकी के साथ एक रिश्ते में थी. इस बात को मुनव्वर ने भी सही बताया था. लेकिन धीरे-धीरे शो में आयशा ने मुनव्वर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि, आयशा खान के शो में आकर मुनव्वर पर आरोप लगाए पर सलमान खान ने उन्हें खूब फटकार लगाई थी. 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में हुए थे खूब झगड़े, अब बाहर आने के बाद पति Vicky संग Ankita ने क्यों नहीं मनाया वैलेंटाइन डे?



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *