Sunil Lahri Sows Ram Mandir Prasad: 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य समारोह हुआ, जहां कई बड़ी हस्तियों ने अपनी अपस्तिथी दर्ज करवाई. टीवी के राम-सिता और लक्ष्मण भी इस एतिहासिक पल का हिस्सा बने. वहीं अयोध्या से वापस आने के बाद अब सुनील लहरी ने अपने फैंस को बताया कि उन्हें प्रसाद में क्या-क्या मिला है.

सुनील लहरी ने दिखाया राम मंदिर से मिला प्रसाद
सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब चर्चा में बना हुआ है. इस वीडियो को शेयर करते हुए वे लिखते हैं कि ‘क्या आप लोग जानना चाहते हैं रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में क्या प्रसाद मिला…. और मैं उस प्रसाद का क्या करने वाला हूं..’

वीडियो में बताया क्या-क्या मिला
वीडियो की शुरुआत में वह कहते हैं कि सभी राम भक्तिों को जय रामजी की. इसके बाद उन्होंने एक एक कर रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का प्रसाद दिखाया है. सबसे पहले उन्होंने एक स्टील का डब्बा दिखाया, जिसमें बेसन के लड्डू थे. इस बाद उन्होंने तुलसी माला दिखाई फिर रूद्राक्ष, चावल, घागा और शबरी के बेर भी दिखाए. इसके अलावा सुनील लहरी को प्रसाद में कुमकुम, केसर, दीया, गंगाजल, मिठाईयों से भरा एक बड़ा डब्बा भी मिला है. 

लोगों में बांटेंगे प्रसाद
सुनील लहरी ने ये भी बताया कि वे इतने सारे प्रसादों का क्या करेंगे. उन्होंने कहा कि बहुत से लोग इस एतिहासिक पल का हिस्सा नहीं बना पाए. तो क्योंकि ना मैंने सोचा कि इस प्रसाद को छोटे छोटे पाउस में डालकर करीब-करीब 150 लोगों को बांटें. इससे वह अपने आप को प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा समझ सकते हैं. ठीक है ना? आप लोग भी कीजिए.

सितारों का लगा था मेला
बता दें कि इस ग्रैंड समारोह में फिल्मी जगत के कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे. अभिताभ बच्च, अभिषेक बच्चन, कंगना रनौत, अनुपम खेर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, रजनीकांत सहित कई दिग्गज कलाकार इस एतिहासिक पल का गवाह बने थे. सोशल मीडिया पर इस इवेंट के कई सारे वीडियोज छाए रहें. 


ये भी पढ़ें: Shoaib Malik संग तलाक के बाद Sania Mirza ने शेयर की पहली पोस्ट, आइने में निहारते हुए खुद को दिखाया स्ट्रॉन्ग





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *