Bharti Singh Pooja: आज यान 22 जनवरी को पूरे देश में जश्न का माहौल है. अयोध्या के राम मंदिर के उद्घाटन का हर कोई जश्न मना रहा है. एक तरफ जहां एंटरटेनमेंट जगत के कई स्टार्स अयोध्या पहुंच राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के गवाह बने हैं. तो वहीं टीवी के तमाम सेलेब्स ने अपने घर पर ही इसका जश्न मनाया है. इस लिस्ट में कॉमेडियन भारती सिंह का नाम भी शामिल है.

राम मंदिर की खुशी में भारती ने घर पर की पूजा
भारती सिंह ने आज राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर अपने घर में इसका जश्न मनाया है. कॉमेडियन ने अपने घर पर भगवान राम की पूरा-अर्चना की है जिसकी एक वीडियो भी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इस वीडियो में उनका बेटा गोला राम लला के अवतार में नजर आ रहा है. गोला इस दौरान धोती कुर्ता पहने माथे पर तिलक लगाए भगवा झंडे को पकड़ता नजर आ रहा है. इस वीडियो में भारती ने अपने मंदिर में रखी श्रीराम और माता सीता की मूर्ति भी दिखाई है. भारती के मंदिर में पूजा का थाली सजी हुई रखी नजर आई है. 


राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का Bharti Singh ने यूं मनाया जश्न, घर पर ही फैमिली संग की पूजा-अर्चना

इसके अलावा टेली मसाला के मुताबिक भारती ने फैमिली के साथ ही पैपराजी संग भी पूजा की है. इस दौरान वो येलो सूट में माथे पर तिलक नजर आई थीं. भारती ने पैपराजी से बातचीत में अपनी खुशी भी जाहिर की है.

पैैपराजी से भारती सिंह ने जाहिर की अपनी खुशी 
इस दौरान उन्होंने कहा कि- आज पूरे देश में उत्सव मनाया जा रहा है. सही मायने में माने तो आज दीवाली है. अब तो साल में दो-दो बार दिवाली आएगी. बहुत अच्छा लग रहा है. ये त्योहार सब मिलकर मना रहे हैं. हमारे ऑफिस में तो सभी एक साथ मिलकर त्योहार मनाते हैं चाहे जो भी धर्म के हो. ईद भी एक साथ…राम जी आए हैं वो भी एक साथ और गुरुपुरब भी एक साथ. आज बहुत ज्यादा ही खुशी है…मैं तो सुबह से ही बहुत एक्साइटेड थी. आज सब को भी राम जी बहुत आशीर्वाद दे. सभी लोग हेल्दी रहें. जय श्री राम. 

राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए सेलेब्स 
बता दें कि, 22 जनवरी सोमवार को राम मंदिर का उद्घाटन हो गया है. राम लला की प्रतिमा भी भव्य राम मंदिर में स्थापित कर दी है. इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा के तमाम सेलेब्स शामिल हुए हैं. जहां से कई तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: एक्स गर्लफ्रेंड ईशा के जाने पर फूट-फूटकर रोए अभिषेक कुमार, निशानी के तौर पर रखी ली ये चीज



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *