Ram Mandir Inauguration:  अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कुछ ही दिन बचे हैं. 22 जनवरी को होने वाले भगवान राम की मूर्ति के अनावरण समारोह को लेकर हर भारतीय काफी उत्साहित है. इस ऐतिहासिक अवसर के गवाह बनने के लिए अयोध्या में श्रद्धालुओं के साथ ही सेलेब्स का आना भी शुरू हो गया है.इसी के साथ भगवान राम की नगरी के सभी होटल हाउसफुल बुक हो चुके हैं. टीवी की रामायण के राम, सीता और लक्ष्मण भी 17 जनवरी को अयोध्या पहुंचे थे. वहीं अब रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने खुलासा किया कि उन्हें अयोध्या में रहने के लिए जगह नहीं मिल रही है.

सड़को पर घूमते नजर आए रामायण के राम, सीता और लक्ष्मण
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में टीवी की रामायण के राम, सीता और लक्षमण यानी अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी अय़ोध्या की सड़को पर घूमते दिख रहे हैं. इस दौरान तीनों ही ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए. वहीं टीवी के राम, सीता और लक्षण को देखने के लिए लोग भी काफी एकसाइटेड नजर आए. इन सबके बीच रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी ने आजतक से अयोध्या में हो रही मुश्किलों पर बात की.

 


रामायण के लक्ष्मण को अयोध्या में नहीं मिल रही रहने की जगह
आजतक से बातचीत में सुनील ने अयोध्या में हो रही परेशानी बयां कि. एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें अयोध्या आए दो दिन हो गए हैं लेकिन उन्हें अभी तक रहने के लिए जगह नहीं मिली है. उन्होंने बताया कि होटल के सभी कमरे लगभग भरे हुए हैं और उन्हें चिंता है कि उद्घाटन के समय तक वह कहां रहेंगे, ‘मैं समारोह में कैसे शामिल होऊंगा?’ हालांकि एक्टर ने ये भी उम्मीद जताई की जल्द ही अयोध्या में उन्हें रहने के लिए उपयुक्त जगह मिल जाएगी.

राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में पहुंचेंगे ये सेलेब्स
वहीं बता दें कि राम मंदिर के मोस्ट अवेटेड उद्घाटन समारोह में पीएम मोदी सहित राजनीति के तमाम दिग्गज शामिल होंगे. इनके आलावा कईं और क्षेत्रों की हस्तियां भी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचेंगी. वहीं बॉलीवुड और टीवी जगत के कईं सेलेब्स को भी राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल होने का न्योता भेजा गया. फिल्हाल एंटरटेनमेंट जगत के कईं सितारों का अयोध्या आना कंफर्म हो गया है. इन स्टार्स में अमिताभ बच्चन से लेकर माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ़, रणवीर कपूर और आलिया भट्ट सहित कईं शामिल हैं. फिलहाल हर किसी को अब राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का इंतजार है.

ये भी पढ़ें: ‘जय श्री राम’ का नारा लगाकर Annapoorani विवाद पर नयनतारा ने मांगी माफी, कहा- भावनाओं को आहत करना मकसद नहीं था





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *