[ad_1]

Ram Kapoor married to Gautami: बड़े अच्छे लगते हैं फेम एक्टर राम कपूर अपने निभाए किरादारों के नाम से आज भी जाने जाते हैं. एक्टर ने अपनी एक्टिंग से केवल लोगों का दिल ही नहीं, बल्कि अपनी को-स्टार का दिल भी जीता और उसे अपना हमसफर बना लिया. टीवी सीरियल घर एक मंदिर में राम कपूर की भाभी बनी गौतमी गाडगिल से एक्टर ने रियल लाइफ में शादी रचाई.

रील लाइफ भाभी से की शादी
राम कपूर ने साल 2003 में गौतमी गाडगिल से वैलेंटाइन डे के दिन शादी की थी. कपल की शादी को इस 14 फरवरी के दिन 21 साल पूरे हो गए. टीवी सीरियल घर के मंदिर के सेट पर राम कपूर और गौतमी की पहली मुलाकात हुई. दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे और इस कपल ने शादी रचा ली.


बढ़े वजन के बावजूद बनाई पहचान
राम कपूर ने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है. इंडस्ट्री में अक्सर फिट एक्टर की डिमांड रहती है. वहीं, राम कपूर ने बढ़े हुए वजन के बावजूद कई लीड रोल अदा किए और अपने किरदारों से लोगों के दिलों में जगह बनाई. एक्टर ने हिना सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी.

अपने नाम के साथ किया रोल प्ले
टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में एक्टर ने अपने रियल नाम के साथ ही रोल अदा किया. इस सीरियल में राम कपूर के साथ साक्षी तंवर की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई. राम कपूर का ये शो काफी हिट रहा.

फिल्मों और वेब सीरीज में भी आए नजर
राम कपूर ने फिल्मों और वेब सीरीज में भी काफी काम किया है. एक्टर हमशकल्स, कुछ कुछ लोचा है, लवयात्री, मेरे डैड की मारुति जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नजर आए हैं. इसे अलावा वेब सीरीज अभय और अभय 2 में भी राम कपूर नजर आए. राम कपूर के सपोर्टिग कैरेक्टर को भी लोग काफी पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें: झलक दिखला जा 11 को मिले फाइनलिस्ट, Shoaib Ibrahim से लेकर धनश्री तक, टॉप पांच में शामिल हुए ये कंटेस्टेंट



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *