Juhi Parmar Video: पूरे देश में इस वक्त राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की धूम मची हुई है. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस जूही परमार भी राम नाम का जाप करती हुई नजर आई हैं. एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. जिसमें वो एक खास साड़ी पहनकर ‘राम आएंगे’ भजन गाते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब खासा पसंद भी किया जा रहा है.

जूही परमार ने गाया राम भजन

जूही परमार पिछले काफी वक्त से एक्टिंग से दूर हैं. लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वो ‘राम आएंगे’ भजन गुनगुनाते हुए नजर आई. वीडियो की एक और खास बात ये भी है कि इसमें एक्ट्रेस ने अपनी मां की सालों पुरानी साड़ी पहनी हुई हैं.


वीडियो में एक्ट्रेस ने पहनी रामायण थीम वाली साड़ी

जूही परमार वीडियो में क्रीम कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. जिसपर तस्वीरों के जरिए रामायण की झलक दिखाई गई है. एक्ट्रेस की साड़ी पर आपको राम के शिव धनुष तोड़ने से माता संग वनवास जाने तक की फोटोज देखने को मिलेगी. एक्ट्रेस ने अपनी मां की ये खूबसूरत साड़ी रेड कलर के ब्लाउज के साथ कैरी की. जूही ने अपना लुक लाइट मेकअप, हैवी झूमकों और माथे पर एक छोटी सी लाल बिंदी लगाकर पूरा किया है.

राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर एक्साइटिड हैं एक्ट्रेस

इस खूबसूरत वीडियो के साथ जूही ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा, “उल्टी गिनती शुरू हो गई है क्योंकि हम सभी भारतीय #राममंदिर के उद्घाटन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं..इन दिनों हमारे घर पर और सभी के साथ सारी बातचीत राम मंदिर के बारे में है और हम सभी राम जी का स्वागत करने और जल्द ही मंदिर जाने के लिए उत्साहित हैं और इसके साथ ही एक गाना जो आजकल लोगों की जुबान पर है…राम आएंगे”


इस टीवी शो से जूही परमार ने बनाई थी पहचान

जूही परमार का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और एक्ट्रेस के इस एलीगेंट लुक की कमेंट सेक्शन में काफी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि जूही ने टीवी शो ‘कुमकुम’ से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई थी. इसके बाद भी एक्ट्रेस कई हिट टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में गिरते-गिरते बचीं कृति सेनन, अपनी हीरोइन को संभालते दिखे शाहिद कपूर

 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *