Abheyy S Atrri Blessed Child Woman: टीवी शो ‘कलीरें’ और ‘ये है मोहब्बतें’ में नज़र आ चुके अभय एस अत्री के यहां जश्न का माहौल है. दरअसल, एक्टर के घर में नन्हा मेहमान आ चुका है. उनकी पत्नी दृष्टि गरेवाल जो पंजाबी सिनेमा की एक फेमस एक्ट्रेस हैं ने 18 मई को एक नन्ही परी को जन्म दिया है.

बेटी होने से सातवें आसमान पर हैं अभय
ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यू डैड बने अभय ने कहा, “मैं सातवें आसमान पर हूं, और इस अहसास बयां नहीं कर सकता हूं. जब मैंने पहली बार अपनी बेटी को गोद में लिया तो मैं काफी नर्वस था और जल्द ही मेरी आंखों में आंसू आ गए. मैंने हमेशा एक बेटी का सपना देखा था, क्योंकि बेटियां आमतौर पर अपने पिता के सबसे करीब होती हैं. अचानक, मैं और ज्यादा जिम्मेदार महसूस कर रहा हूं. मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि बेबी हमेशा कंफर्टेबल रहे.”

अभय ने पंजाबी एक्ट्रेस दृष्टि से 2021 में की थी शादी
बता दें कि एक्टर ने मई 2021 में महामारी के दौरान शादी की थी. वह कहते हैं, “मेरे माता-पिता नहीं हैं। इसलिए मेरी जिम्मेदारी थी कि पहले अपनी बहन की शादी करूं. दृष्टि और मैंने अपनी शादी के एक साल बाद बच्चे की प्लानिंग का फैसला किया था. बेटी के जन्म से बेहद खुश कपल ने अभी नन्ही परी का नाम नहीं रखा है. अभय कहते हैं, “हमने किसी भी नाम को शॉर्टलिस्ट या फाइनल नहीं किया है, क्योंकि हम अक्षर का इंतजार कर रहे हैं, जो हमारी बेटी के लिए न्यूमरॉलिजिकली सही रहे. उम्मीद है कि एक-दो दिनों में हम किसी नाम को फाइनल कर लेंगे.”


दृष्टि ने मां होने को बताया बड़ी जिम्मेदारी
वहीं न्यू मॉम दृष्टि कहती हैं, ”मां होना एक बड़ी जिम्मेदारी है, क्योंकि आपकी दुनिया आपके बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है. मैं अपने बेबी की ज़रूरतों का ख्याल रखने के अलावा और कुछ नहीं सोच सकती.” बता दे कि पंजाबी एक्ट्रेस को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ-स्टारर जोड़ी (2023) में देखा गया था.

ये भी पढ़ें: –Anurag Kashyap ने साउथ के इस सुपरस्टार के लिए लिखी थी Kennedy, बोले- ‘उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया’





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *