[ad_1]

Jhalak Dikhhla Jaa 11 High 6: डांस रियलिटी शो झलक दिखाला जा अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा है. जल्द ही शो को अपना विनर मिल जाएगा. पिछले हफ्ते शो में फैमिली स्पेशल परफॉर्मेंस हुई थीं. ये एपिसोड काफी इमोशनल था और चर्चा में रहा था. इसी के साथ शो को अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट्स भी मिल गए हैं. आइए मिलते हैं शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स से. साथ ही जानते हैं कि शो के विनर को ट्रॉफी के साथ-साथ और क्या मिलेगा. 

विनर को मिलेगा ये प्राइज

बता दें कि झलक दिखाला जा के होस्ट गौहर खान और ऋत्विक धनजानी ने हाल ही में अनाउंस किया था कि शो के विनर को ट्रॉफी के अलावा और क्या मिलेगा. विनर को अबू धाबी के Yas Island में एक पेड ट्रिप मिलेगी. विनिंग सेलिब्रिटी के साथ उनके कोरियोग्राफर पार्टनर को भी ये ट्रिप मिलेगी.

मालूम हो कि मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी शो के जज हैं. तीनों ही जजेस शो को एंटरटेनिंग बनाए रखने की पूरी कोशिश करते दिख रहे हैं.

ये हैं शो के टॉप 6
शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस लिस्ट में शोएब इब्राहिम, शिव ठाकरे, मनीषा रानी, धनश्री वर्मा,श्रीरामा चंद्रा और अद्रिजा सिन्हा हैं. धनश्री वर्मा और मनीषा रानी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. लेकिन अपने डांस के टैलेंट से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया है. मनीषा रानी ने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से जज को भी इंप्रेस किया है. मनीषा के वीडियोज चर्चा में बने रहते हैं.


सभी कंटेस्टेंट्स विनर बनने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. शोएब इब्राहिम के लिए तो उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ भी लगातार वोट्स मांग रही हैं. हाल ही में शो में दीपिका को डांस करते हुए भी देखा गया था. दीपिका के बेटे रुहान का शो में डेब्यू भी हुआ था. वहीं शिव ठाकरे भी अपने डांस से छाए हुए हैं. बीते दिनों वैलेंनटाइन डे पर उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर बात की थी.

ये भी पढ़ें- Maharani 3 Trailer: ‘बंदूक कमजोर चलाते हैं, समझदार लोग दिमाग चलाते हैं…’, अब हर जुर्म का बदला लेगी रानी भारती! रिलीज हुआ ‘महारानी 3’ का दमदार ट्रेलर



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *