Dalljiet Kaur Helps Ex Husband Shalin Bhanot: टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में टीवी एक्टर शालीन भनोट भी पावरफुल खिलाड़ी हैं. शो के आखिरी एपिसोड तक शालीन सबसे मजबूत दावेदार बने हुए हैं. हालांकि, पिछले कुछ एपिसोड में शालीन भनोट, टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच जबरदस्त झगड़े हुए हैं. इस बीच शालीन भनोट को घर से बाहर उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर ने सपोर्ट किया था. 

पुराने पाप धोने के लिए नहीं शुभकामनाएं
दलजीत ने शालीन को शो जीतने के लिए गुड लक विश किया था जिसपर एक्ट्रेस को ट्रोल का सामना करना पड़ा था. ट्रोलिंग का शिकार होने के बाद अब दलदीत ने अपने इस फैसले पर सफाई पेश की है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर दलजीत ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस ने लिखा, “यह बिल्कुल सिंपल बात है कि मैंने अपने जानने वाले एक   शख्स को शुभकामनाएं दी थी. मैं जानती हूं कि कभी-कभी बिग बॉस बहुत चैलेंजिंग हो सकता है. इसलिए मेरी शुभकामनाएं किसी के पुराने पाप धोने के लिए नहीं थी. “

जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए शालीन को विश किया
उन्होंने आगे और लिखा, “मेरे और मेटे बेटे के लिए यह सफर बहुत मुश्किल भरा रहा है, लेकिन इतने सालों बाद मैंने उस शख्स को सिर्फ बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं और इसके लिए मुझे कोई पछतावा नहीं है. मेरा अतीत तो मरते दम तक मेरे साथ रहने वाला है, और जब-जब मैं मुड़कर पीछे देखती हूं ये मुझे दुख होता है, लेकिन मैंने अपने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया है. इसलिए मैंने शालीन को शो जीतने के लिए विश किया था.”

news reels

आखिर क्या था दलजीत का मैसेज
दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने इंस्टाग्राम अकाउंट एक बेटे जेडन के साथ एक फोटो शेयर की थी. इसमें एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बिग बॉस को खत्म होने में बस अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. मैं तुम्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं. थोड़े पेशेंस रहो, खुद को शांत और मजबूत बनाकर रखो.’ 

इससे पहले भी दलजीत अपने एक्स वाइफ शालीन भनोट का सपोर्ट करते हुए दिखी थीं. शो के शुरुआती दिनों में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट कर शेयर शालीन को मजबूत बने रहने को कहा था. 

यह भी पढ़ें- Naagin 7: सुंबुल नहीं बल्कि ये हसीना बन सकती है अगली ‘नागिन’, एकता कपूर ने दिया बड़ा हिंट



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *