Elvish Yadav on Maneka Gandhi: हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव पर रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है. यह सब 3 नवंबर को शुरू हुआ जब नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की.

एल्विश यादव के बारे में मेनका गांधी ने क्या कहा

मामले में एल्विश यादव के शामिल होने की खबर वायरल होने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद मेनका गांधी ने एक बयान जारी कर रेव पार्टी भंडाफोड़ मामले में एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने खुलासा किया कि उनके एनजीओ ने कुछ समय से एल्विश यादव पर नजर रखी थी क्योंकि वह अपने वीडियो में जहरीले सांपों का इस्तेमाल करता था.

‘मेनका गांधी को मांगनी चाहिए माफी’

उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोग टीआरपी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. इसके बाद एल्विश ने एक ट्वीट कर बताया कि मेनका गांधी को उन पर आरोप लगाने के लिए माफी मांगनी चाहिए क्योंकि वह इसमें शामिल नहीं हैं. 

एल्विश यादव ने एक बयान जारी किया

शनिवार को एल्विश यादव ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया व्लॉग शेयर किया. इस व्लॉग में उन्होंने दावा किया कि मेनका गांधी द्वारा लगाए गए आरोपों से उनकी इमेज खराब हुई है और उन्हें इसका परिणाम भुगतना होगा.

 

वीडियो में एल्विश ने कहा, ‘मुझ पर इल्जाम लगा दिया, मेनका गांधी जी ने मुझे सप्लायर का मुखिया बना दिया. एक मानहानि का केस आएगा भाई, ऐसा नहीं छोड़ने वाला मैं. हल्के में तो छोड़ता ही नहीं मैं. अब मैं हो गया हूं इन चीजों में एक्टिव. पहले मैं सोचता था कि टाइम बर्बाद नहीं करता. लेकिन जब इमेज खराब होती है ना गंदी वाली तो मैं छोडूंगा नहीं’.

 

यह भी पढ़ें: कॉल सेंटर में काम करने से लेकर एकता कपूर का फोन आने तक, Temptation Island India होस्ट Karan Kundrra को ऐसे मिला इंडस्ट्री में काम



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *