Ankita Lokhande Response : अंकिता लोखंडे टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. अंकिता इस बार बिग बॉस सीजन 17 में भी नजर आईं. वो शो के फिनाले तक तो पहुंचीं लेकिन शो जीत नहीं पाईं. इस बात का दुख उनके परिवार, फैंस और यहां तक होस्ट सलमान खान को भी हुआ. शो खत्म होने के बाद अंकिता को काफी अपसेट देखा गया था, जिसके बाद खबरें उड़ने लगी थीं कि शायद अंकिता अपनी हार से दुखी हैं और उन्हें मुनव्वर फारूकी के जीतने पर जलन हो रही है. इस पर अब पहली बार एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है. 

क्या मुनव्वर की जीत से अपसेट थीं अंकिता लोखंडे?

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में ईटाइम्स को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने मुनव्वर फारूकी के विनर बनने पर रिएक्शन देते हुए बताया है कि- मैं बिग बॉस 17 के रिजल्ट से जरा भी अपसेट नहीं थी. मैं ये बात साफ कर देना चाहती हूं. हम बीते 4 दिनों से लगातार शूट कर रहे थे. इस वजह से मेरी तबीयत ठीक नहीं थी. मेरी हालत बहुत खराब थी और बस मैं घर जाना चाहती थी. साड़ी, हेयरस्टाइल वाला लुक काफी हैवी था. एक दिन पहले हमने रेन सीक्वेंस का शूट भी किया और और 6 बजे सोए थे. 7 बजे फिर हमारा शूट कॉल था. 


अंकिता ने बताया क्यों नहीं दिया ग्रैंड फिनाले के बाद इंटरव्यू

अंकिता ने आगे कहा कि- मैं बहुत थकी थी और खड़े होने तक की एनर्जी नहीं थी. अगर मैं वहां रुकती तो उल्टिंया होने लगतीं. मैंने विक्की और प्रोडक्शन हाउस को बताया था कि मैं इंटरव्यूज नहीं दे पाऊंगी. बस यही वजह थी कि मैं वहां नहीं रुकी और बिना किसी के सवाल का जवाब दिए चली गई. मैं लंबे वक्त से इंडस्ट्री में हूं और सबको पता है कि इतनी अनप्रोफेशनल नहीं हूं. 

आगे अंकिता ने ये भी बताया कि उन्हें तो इस बात पता बाद में चला की लोग सोच रहे हैं कि मैं रिजल्ट की वजह से अपसेट हूं. एक्ट्रेस ने कहा कि- मैं गेम शो में इसी माइंडसेट से आई थी कि कोई जीतेगा तो कोई हारेगा. मैं इससे जरा भी अपसेट नहीं थी. 

शो में अंकिता के सबसे अच्छे दोस्त थे मुनव्वर 

बता दें कि, बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ आई थीं. शो में दोनों के बीच काफी अनबन देखने को मिली थी. लेकिन अंकिता का रिश्ता मुनव्वर संग काफी गहरा था. वो मुनव्वर को अपना छोटा भाई मानती थीं. शो में दोनों हमेशा एक दूसरे के लिए खड़े हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: ‘बेस्ट पार्टनर बनने के लिए शुक्रिया’…Sidharth ने फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी के लिए लिखा स्पेशल नोट





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *