[ad_1]

Bharti Singh Vlog: भारती सिंह अपने बेहतरीन कॉमेडी के लिए जानी जाती हैं. भारती को रोते हुए को भी हंसाने का हुनर रखती हैं. इन दिनों वो अपने काम के साथ ही अपना एक व्लॉग चैनल भी चला रही हैं. जहां वो अपनी लाइफ फैंस को दिखाती हैं. भारती ने एक लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है ,जिसमें उन्होंने एक स्पेशल जगह को दिखाया है. 

12 साल बाद जुहू चौपाटी पहुंची भारती सिंह
दरअसल, भारती सिंह हाल ही में मुंबई की जुहू चौपाटी पहुंची हैं. उन्होंने अपने व्लॉग में बताया है कि 12 साल बाद वो इस जगह पर आई हैं. जी हां, भारती ने इस व्लॉग में रिवील किया है कि मुंबई में रहते हुए भी वो 10-12 साल बाद जुहू चौपाटी घूमने आई हैं. कॉमेडियन ने बताया कि जब वो पहली बार मुंबई आई थीं, तब वो यहां आती थी. 

व्लॉग में कॉमेडियन कहती सुनाई दे रही हैं.- आज सुबह-सुबह जुहू में हमारी मीटिंग थी. जुहू  से वापस आते वक्त जुहू बीच आता है. जब मैं नई-नई मुंबई आई थी तब मैंने जुहू बीच में उतर कर कुछ खाया था. आज मैं कम-से-कम 10-12 साल यहां पर उतरुंगी और कुछ खाऊंगी. वीडियो में आगे भारती जैसे ही वहां उतर कर मार्केट की तरफ जाती हैं तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह जाती हैं. वो कहते हैं कि अब तो इसे बहुत अच्छा बना दिया है. 

जुहू चौपाटी में भारती ने उठाया स्ट्रीट फूड का लुत्फ
इसके बाद भारती जुहू बीच का नजारा दिखाती हैं और अपने लिए कुछ खाना देखती हैं. भारती कहती सुनाई दे रही हैं कि, यहां हमने कई लोगों से पूछा कि हमें इडली डोसा खाना है तो किसका खाए तो सबने कहा का अन्ना का. इसके बाद भारती अन्ना की दुकान पर पहुंच जाती हैं और वहां से साउथ इंडियन खाने का लुफ्ट उठाती हैं. इसके अलावा वो यहां शिकंजी और फिल्टर कॉफी भी पीती हैं और अपने फैंस से भी मुलाकात करती हैं. 

इस शो को होस्ट कर रहीं भारती सिंह
वर्क फ्रंट की बात करें तो, भारती सिंह इन दिनों कलर्स टीवी के रियलिटी शो डांस दीवाने को होस्ट कर रही हैैं. उनके साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी इस शो के होस्ट हैं. शो को माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी जज कर रहे हैं. इसके अलावा भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पॉडकास्ट भी करते हैं , जिसमें अब तक कई स्टार्स आ चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: सिंदूरदान होते ही रो पड़ीं Divya Aggarwal, चूड़ा रस्म से फेरे तक, शादी के हर रस्म की तस्वीरें आईं सामने

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *