Mahhi Vij Vlog: टीवी सीरियल लागी तुझसे लगन में नकुशा का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस माही विज आज एक पॉपुलर चेहरा हैं. एक्टिंग के साथ ही माही अब व्लॉगर भी बन गई हैं. वैसे तो इस वक्त को टीवी से दूर हैं लेकिन अपने व्लॉग के जरिए वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. माही अपनी लाइफ से जुड़ी हर डिटेल अपने व्लॉग में शेयर करती हैं. हाल ही में माही ने एक व्लॉग शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपने पेरेंट्स के एक आलीशान घर तोहफे में दिया है. 

माही ने अपने यूट्यूब चैनल माही जय व्लॉग में एक नया व्लॉग अपलोड किया है. इस व्लॉग में एक्ट्रेस ने अपने नए आलीशान घर की झलक दिखाई है. इस दौरान माही ने इस घर को खरीदने में आईं दिक्कतों और अपने स्ट्रगल डेज को भी याद किया है. 

माही ने अपने पेरेंट्स को गिफ्ट किया आलीशान घर 
व्लॉग में माही कहती सुनाई देती हैं कि-“ये मेरा घर है और मैंने इसे बहुत मेहनत से बनाया है. जब हम मुंबई आए थे तो कम से कम 10 से 15 घर बदले थे. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने पेरेंट्स को मुंबई में कोई घर गिफ्ट कर पाउंगी या खुद के लिए भी कभी खरीद पाऊंगी’. 

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, मैं एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखती हूं और जब मैं नोएडा से मुंबई शिफ्ट हुई थी तो सभी को लगता था कि मैं कुछ नहीं कर पाऊंगी. सबको लगता था कि ये क्या करेगी? लेकिन किस्मत को कोई नहीं बदल सकता. मैं इस चीज पर बहुत विश्वास करती हूं और अपने बच्चों को भी यही सीखाती हूं की अच्छे काम करों चाहे कोई तुम्हारे साथ बुरा ही क्यो न करें’ 

एक्ट्रेस ने आगे भारती सिंह को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि भारती सिंह में उन्हें अपनी परछाई दिखती है. जिस तरह से भारती ने अपने पेरेंट्स और अपने परिवार के लिए बहुत कुछ किया है वैसे ही वो भी अपने पेरेंट्स के लिए सबकुछ करना चाहती हैं. 

माही ने अपने व्लॉग में अपने पूरे घर की झलक भी दिखाई है. उन्होंने इस वीडियो में अपने बच्चों से लेकर अपने मम्मी पापा के कमरे की भी टूर करवाया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को कमरे को काफी ओपन रखा है क्योंकि उनके माता-पिता को खुला-खुला कमरा पसंद हैं. बता दें कि, माही ने बताया है कि इस घर को खरीदने के टाइम पर भी उनके पास उतने पैसे नहीं थे लेकिन उन्होंने अपने खर्चे कम करके इस घर को अपने माता-पिता के लिए खरीद ही लिया. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 जीतने के बाद Elvish Yadav को मिली थी जान से मारने की धमकी, यूट्यूबर ने खुद किया खुलासा



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *