[ad_1]

नई दिल्ली:

अनीस बज़्मी की भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन हैं, जो पहली फिल्म में मंजुलिका की अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराएंगी. भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की जोड़ी ने रिलीज को लेकर काफी एक्साइमेंट कर दिया है. एक्टर ने अनीस बज़्मी के निर्देशन में बनी फिल्म के पहले शेड्यूल की समाप्ति की अनाउंसमेंट की. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर सेट से अपनी और अपनी को-एक्टर तृप्ति डिमरी की एक तस्वीर शेयर की है. तीसरे भाग में कार्तिक अपने किरदार रूह बाबा के रूप में वापसी करेंगे.


भूल भुलैया 3 से फर्स्ट लुक जारी

अपने किरदार की ड्रेस पहने, हाथों में क्लैप बोर्ड पकड़कर, कार्तिक और तृप्ति ने कैमरे के लिए पोज़ दिया. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “टिंग टिंग टिंग टाइडिंग टिंग टिंग. और हमने पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. शेड्यूल के बीच यह छोटा सा ब्रेक मुझे अधीर कर देगा. रूह बाबा के केप में कुछ अलग जादू है. अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित, हिट फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग में विद्या बालन भी मुख्य भूमिका में हैं और यह दिवाली 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

दोबारा मंजुलिका बनेंगी विद्या बालन

विद्या बालन ने 2007 की मनोवैज्ञानिक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में मंजुलिका की भूमिका निभाई थी. भूल भुलैया. बोर्ड पर विद्या का स्वागत करते हुए, कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “और यह हो रहा है. ओग मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही है. विद्या बालन का स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हूं. इस दिवाली धूम मचाने वाली है. बज्मी ने दूसरे भाग का भी निर्देशन किया. पहला भाग प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित था और इसमें विद्या के साथ अक्षय कुमार थे. दूसरे भाग में कार्तिक ने तब्बू और कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया.



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *