[ad_1]

Shubhangi Atre remembers April Idiot’s: टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ ने हाल ही में अपने 9 साल पूरे किए हैं. इस शो को देशभर में खूब लोकप्रियता मिली और लगातार ये शो दर्शकों की पसंद बना हुआ है. इस सीरियल में ‘अंगूरी भाभी’ का रोल करने वाली शुभांगी अत्रे इस शो से लंबे अरसे से जुड़ी हैं. शुरुआती कुछ एपिसोड्स में शिल्पा शिंदे ने वो किरदार निभाया लेकिन उसके बाद से आज तक शुभांगी अत्रे ही शो की शान बनी हुई हैं. 

शुभांगी टीवी शो के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 1 अप्रैल को ‘अप्रैल फूल’ मनाया जाएगा लेकिन उसके पहले शुभांगी ने अपनी बेटी के साथ एक प्रैंक किया लेकिन वो प्रैंक एक्ट्रेस पर ही भारी पड़ गया. इस बारे में एक्ट्रेस ने खुद बातचीत के दौरान बताया है.

‘अंगूरी भाभी’ एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने किया प्रैंक

अप्रैल फूल डे से पहले एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने बेटी आशी के साथ किए गए एक प्रैंक को शेयर किया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनका वो प्रैंक उल्टा उन्हीं पर भारी पड़ गया था. एक इंटरव्यू में शुभांगी अत्रे ने वो किस्सा बताते हुए कहा, “चंचलपन के चलते, मैं अपनी बेटी आशी के साथ प्रैंक करने से खुद को नहीं रोक सकी, जो अक्सर अपना फोन खो देती है. एक दिन, जब वह बेचैन होकर फोन ढूंढ रही थी, तो मैंने चुपचाप उसका फोन निकाला और दरवाजे पर लटकी उसकी जैकेट की जेब में डाल दिया.’


शुभांगी ने आगे कहा, ‘दो घंटे तक उसने पूरे घर में फोन को ढूंढा. मैं उसे ज्यादा परेशान नहीं देख सकी और उससे कहा, ‘क्या तुमने अपनी जैकेट की जेब में चेक किया?’ कभी-कभी चीजें वहां पहुंच जाती हैं, जहां हमें उनकी कम उम्मीद होती है. इस बीच उसने कहा कि अगर मुझे फोन नहीं मिला, तो हम शाम को नया फोन खरीद लेंगे.’

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘ये सुनकर, मैंने तुरंत उसके जैकेट से फोन निकाला और उसे दे दिया. ये देख वह हसंने लगी, जिसके बाद मुझे एहसास हुआ कि प्रैंक उसके साथ नहीं बल्कि मेरे साथ हुआ.’ शुभांगी अत्रे काफी समय से टीवी से जुड़ी हैं और उन्होंने ‘कस्तूरी’ जैसा फेमस टीवी शो एकता कपूर के साथ किया है.

जानकारी के लिए बता दें, बिनैफर कोहली द्वारा निर्मित, ‘भाबीजी घर पर हैं’ रात 10:30 बजे एंडटीवी पर प्रसारित होता है. इस शो में शुभांगी अत्रे के अलावा रोहितांश गौर, आतिश शेख, विदिशा, योगेश त्रिपाठी, सानंद वर्मा, वैभव ठाकुर जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें: तस्वीर में नजर आ रही बच्ची है बेबाक, फिल्मों से लेकर राजनीति तक हर कोई करता है इनकी बात, पहचाना क्या?



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *