Asim Riaz and Himanshi Khurana Breakup Rumors: बिग बॉस 13 से सुर्खियों में आए आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी अब तक चर्चा में बनी हुई है. वैसे तो बिग बॉस के अलग-अलग सीजन में कई बार देखा गया है कि लोग शो में एंट्री तो सिंगल ही लेते हैं लेकिन शो के दौरान कई कंटेस्टेंट्स को उनका हमसफर मिल जाता है और वे अपने लव ऑफ लाइफ के साथ शो से बाहर निकलते हैं. आसिम रियाज और हिमांशी खुराना उन्हीं कपल्स में से एक हैं. 

जहां आसिम और हिमांशी की जोड़ी को बिग बॉस के दौरान काफी पसंद किया गया तो वहीं शो से बाहर आने के बाद भी उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई. यहां तक कि दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज में साथ-साथ काम भी किया. लेकिन पिछले कुछ वक्त से फैंस को लग रहा है कि इस खूबसूरत कपल के रिश्ते में दरार आ गई है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन आसिम और हिमांशी ने अब लंबे समय से लग रहे इन कयासों को विराम दे दिया है.

आसिम ने शेयर की हिमांशी के साथ फोटो
दरअसल बीते कुछ महीनों से हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. दोनों अपने सोशल मीडिया पर सैड पोस्‍ट करते दिखाई दे रहे थे. यहां तक कि दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था. ऐसे में फैंस को लग रहा था कि हिमांशी और आसिम का ब्रेकअप हो गया है लेकिन अब आसिम ने एक पोस्ट के जरिए यूजर्स की गलत फहमी दूर कर दी है. दरअसल आसिम ने अपने इंस्टाग्राम पर हिमांशी खुराना के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. साथ ही दोनों ने दोबारा एक-दूसरे को फॉलो भी कर लिया है.


फैंस ने जाहिर की खुशी
आसिम ने जो फोटो पोस्ट की है वो उनके एक म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान की लग रही है लेकिन इस तस्वीर ने उन फैंस को खुश कर दिया है जो आसिम-हिमांशी के ब्रेकअप की खबरें सुनकर काफी निराश थे. आसिम और हिमांशी को दोबारा एक साथ देखकर फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये पिक बेस्ट रिप्लाई है उन हेटर्स को जो इनके ब्रेकअप की झूठी खबर फैला रहे थे.’

एक दूसरे शख्स ने लिखा, ‘चलो अब जो कंफ्यूजन था वो दूर हो गया. फिर से आसिमांशी रील बनाना स्टार्ट.’ इसके अलावा एक यूजर ने कमेंट किया, ‘तुम दोनों साथ में अच्छे लगते हो.’

ये भी पढ़ें: Aditya Singh Rajput Final Publish: आदित्य सिंह राजपूत का आखिरी पोस्ट हुआ वायरल, बताया था खुशी का राज





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *